Firozabad Crime : धेवती से दुष्कर्म करने वाला आरोपी नाना गिरफ्तार

युवती को डरा धमकाकर बेटे के खिलाफ दर्ज कराया था छेड़छाड़ का मुकदमा
फिरोजाबाद/एका। बेटी की पुत्री को डरा धमकाकर अवैध संबंध बनाने वाले आरोपी नाना को एका थाना पुलिस ने नगला धारु पुल के पास से गिरफ्तार किया। आरोपी नाना ने पीड़िता को डरा धमकाकर अपने ही बेटे के खिलाफ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कराया था। जांच के बाद पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
थानाध्यक्ष एका संजीव कुमार दुबे ने बताया कि एका क्षेत्र की रहने वाली युवती अपने नाना के यहां रहती थी। युवती के माता पिता एचआईबी पॉजिटीव होने के कारण उन्होंने अपनी बेटी के नाम जमीन करने के साथ ही नाना के पास छोड़ दिया था। इससे उसकी देखभाल हो सके। युवती काफी समय से अपने नाना के यहां एका क्षेत्र में रह रही थी। इस बीच आरोपी नाना ने युवती को डरा धमकाकर उसके साथ अवैध संबंध बना लिए। इसकी जानकारी युवती के मामा को हुई तो उसने विरोध किया। इस पर आरोपी ने युवती को डराने और हत्या करने की धमकी देते हुए युवती की तहरीर पर अपने बेटे के खिलाफ 22 सिंतबर को छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज करा दिया था। मुकदमा दर्ज होने के बाद युवती का मामा दिल्ली जाकर रहने लगा।
थानाध्यक्ष एका संजीव कुमार दुबे ने बताया कि जांच के दौरान पता चला कि युवती ने अपने मामा के खिलाफ नाना के दबाव में आकर फर्जी मुकदमा दर्ज कराया है। युवती की काउंसलिंग कराई गई तो तब युवती ने बताया कि मामा इसका विरोध करता था। इसलिए नाना ने मामा के खिलाफ छेड़छाड़ का फर्जी मुकदमा दर्ज कराया था। नाना उसको डरा धमकाकर दुष्कर्म करता है। युवती द्वारा दिए गए बयान के बाद पुलिस ने आरोपी के नगला धारु पुल के पास से गिरफ्तार किया। पकड़े गए आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।

About Author

See also  मथुरा:- पोखर में डूबने से तीन बच्चों की मौत, परिवार में मचा कोहराम

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.