प्रेमिका से मिलने बांग्लादेश से कन्नौज आ पहुंचा युवक, सोशल मीडिया से हुआ था संपर्क

कन्नौज। बांग्लादेश से एक युवक कन्नौज पहुंच गया। वह अपनी प्रेमिका से मिलने कन्नौज आया था। पुलिस ने बांग्लादेशी युवक को गिरफ्तार कर लिया और पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि युवक जाकिर का संपर्क सोशल मीडिया से कन्नौज की रहने वाली एक युवती से हुआ था। जिसके बाद दोनों के बीच करीब एक साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

कन्नौज सदर कोतवाली पुलिस को एक बांग्लादेशी युवक के सदर कोतवाली क्षेत्र के तलैया चौकी के कांशीराम कॉलोनी में रहने की सूचना मिली। जिसके बाद पुलिस ने कांशीराम कॉलोनी के ब्लॉक नंबर 4 के रूम नंबर 40 में छापा मारा तो वहां रह रही जुबेदा और उसकी बेटी के साथ एक युवक को पाया। जिसके बाद पुलिस ने महिला और उसकी बेटी सहित बांग्लादेशी युवक को गिरफ्तार कर लिया और कोतवाली ले आई।

See also  प्रे‎मिका संग रहने प‎ति ने झूठी मौत की खबर फैला दी, पत्नी ने खोला राज

पुलिस ने जब महिला और युवक से पूछताछ की तो पता चला कि वह बांग्लादेश का रहने वाला है। उसने बताया कि वह कांशीराम कॉलोनी में रहने वाली जुबेदा की बेटी से मिलने के लिए बांग्लादेश से कन्नौज आया था। मामले में कांशीराम कॉलोनी में रहने वाली महिला जुबेदा ने बताया कि युवक बांग्लादेश का रहने वाला है और ओमान में सिलाई का काम करता है। सोशल मीडिया के जरिए युवक का उसकी बेटी से संपर्क हुआ। जिसके बाद दोनों में प्रेम प्रसंग चलने लगा।

पुलिस पूछताछ के दौरान युवक ने बताया कि वह बांग्लादेश के ढाका में सोरियतपुर का रहने वाला है‚ उसने अपना नाम जाकिर बताया है। वह ओमान में रहकर नकाब की सिलाई का काम करता है। युवक का वॉट्सऐप के जरिए कन्नौज की रहने वाली एक युवती से संपर्क हो गया। जिसके बाद दोनों के बीच प्रेम–प्रसंग चलने लगा था।

See also  Dhanteras 2022 Date: इस बार धनतेरस दो दिन, 178 साल बाद बना गुरु और शनि का अद्भुत संयोग

About Author

See also  एटा में बहादुर शाह जफर की जयंती मनाई गई

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.