मॉडल को भारी पड़ी स्टार जैसी दिखने की चाहत, आंखों पर टैटू बनवाने के बाद हुई अंधी

0
152

वारसॉ‎। पोलैंड में टैटू डिजाइनर की गलती की वजह से एक मॉडल के आंख की रोशनी चली गई। मॉडल अलेक्जेंड्रा सडोव्स्का रैपर पोपेक की तरह दिखना चाहती थी और उसके लिए उसने अपनी आंखों को काला कराने का फैसला किया लेकिन टैटू बनाने वाले की गलती से अब उसके जीवन में हमेशा के अंधेरा छा गया है।
आईबॉल टैटू को स्क्लेरल टैटू के रूप में भी जाना जाता है। इसी प्रक्रिया के दौरान, मॉडल के आईबॉल में स्याही इंजेक्ट की जाती है जिससे सफेद हिस्सा भी काला दिखने लगता है। अलेक्जेंड्रा की आंखों में भी काली स्याही इंजेक्ट की गई थी जिसके बाद उन्हें उस आंख से दिखना बंद हो गया।
पोपेक का लुक पाने के लिए, अलेक्जेंड्रा ने प्रक्रिया के लिए कथित तौर पर पिओटर ए पायोत्र नामक एक टैटू कलाकार के पास गई थी, जिसके बाद, एलेक्जेंड्रा की आंखों में दर्द होने लगा। पायोत्र ने अलेक्जेंड्रा को आश्वासन दिया कि दर्द सामान्य है और दर्द निवारक दवाओं से इलाज किया जा सकता है। हालांकि, जांच में टैटू कलाकार की ओर से नासमझी का खुलासा हुआ, जिसने मॉडल की आंखों को गंभीर नुकसान पहुंचाया। टैटू कलाकार ने शरीर की स्याही का इस्तेमाल किया जो आंखों के संपर्क में नहीं आना चाहिए था। टैटू बनाने वाले के पास आवश्यक स्किल और ट्रेनिंग नहीं थी। डॉक्टरों ने दावा किया है कि स्याही ने अलेक्जेंड्रा के ऊतकों को गंभीर क्षति पहुंचाई है और उसकी आंखों की रोशनी दुबारा लौटने की कोई उम्मीद नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here