77 साल के अमिताभ ने लिया अंगदान का संकल्प

0
108

मुंबई । अमिताभ बच्चन ने 77 साल की उम्र में नेक पहल करते हुए अंगदान करने का संकल्प लिया है। इस बात की जानकारी उन्होंने मंगलवार देर रात ट्वीट कर दी। उन्होंने एक फोटो भी शेयर किया है, उनके कोट पर हरे रंग का रिबन लगा है, जो कि अंगदान के संकल्प का प्रतीक है।
बच्चन ने अपने ट्वीट में लिखा कि मैं अंगदान का संकल्प ले चुका हूं। इसकी पवित्रता दिखाने के लिए हरे रंग का रिबन लगाया है। अमिताभ ने बुधवार सुबह एक दूसरे ट्वीट में बताया कि वे पेंगोलिन मास्क पहनकर काम पर जा रहे हैं और रोजाना 15 घंटे काम कर रहे हैं। इस ट्वीट के साथ भी उन्होंने अपना एक फोटो शेयर किया। अमिताभ इन दिनों केबीसी के नए सीजन में नजर आ रहे हैं। उल्लेखनीय है कि इन दिनों अमिताभ अपने चर्चित शो कौन बनेगा करोड़पति के 12वें सीजन की वजह से चर्चा में हैं। इसका प्रसारण सोमवार से शुरू हुआ है।

सोशल मीडिया पर तारीफ
अमिताभ के अंगदान करने के फैसले के बारे में जानकारी मिलने पर सोशल मीडिया यूजर्स ने उनकी जमकर तारीफ की। कई लोगों ने अपना सर्टिफिकेट शेयर करते हुए बताया कि वे भी अंगदान का संकल्प ले चुके हैं। इसके अलावा अमिताभ के इस ट्वीट पर और भी कई सोशल मीडिया यूजर और फैंस ने कमेंट के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दी है।

कोविड से उबरकर दिया संदेश
अमिताभ कुछ समय पहले कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे। उनके साथ बेटा और बहू भी कोरोना पीडि़त थे। नानावटी अस्पताल में इलाज के बाद वे स्वस्थ हुए हैं। अमिताभ ने कोविड-19 से उबरने के बाद अंगदान का फैसला लिया है। अमिताभ देश में काफी लोकप्रिय है और उम्मीद जताई जा रही है कि उनके इस कदम से प्रेरणा लेकर कई अन्य लोग भी अंगदान के लिए आगे आएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here