संपूर्ण समाधान दिवस मे जिलाधिकारी ने सुनी 39शिकायतें, मौके पर तीन का निस्तारण

Dharmender Singh Malik
3 Min Read

फतेहाबाद। तहसील फतेहाबाद मे संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन जिलाधिकारी नवनीत कुमार चहल की अध्यक्षता में आयोजित किया गया।संपूर्ण समाधान दिवस मे कुल 39शिकायतों को सुना गया।जिसमें तीन शिकायतों का मौके पर ही निस्तारण किया गया।
संपूर्ण समाधान दिवस मे रमेशचंद्र पालीवाल ने जिलाधिकारी से शिकायत की गई कि अंबेडकर चौक पर अध्यक्ष नगर पंचायत के द्वारा अतिक्रमण करा दिया गया है।जबकि ईओ के द्वारा जनसुनवाई मे नगरपंचायत द्वारा निर्माण नहीं कराया गया है।

उन्होंने उपजिलाधिकारी से मामले की जांच रिपोर्ट देने के लिए निर्देश दिए गए।कल्यान सिंह, मनीष कुमार ने जिलाधिकारी से शिकायत की गई कि कस्वा फतेहाबाद के होलीडांडा से फिरोजाबाद तिराहे के लिए जाने वाले मार्ग पर जलभराव होने से लोगों को परेशानी उठानी पड़ रही हैं।जिलाधिकारी ने तुरंत पंपसेट लगाकर पानी की निकासी कराने के लिए नगरपंचायत को निर्देश दिए गए।

See also  विश्व पुस्तक मेले में आगरा के कवि समीक्षक की कविताओं “देर सवेर ही सही “ का हुआ लोकार्पण

हार के पुरा के ग्रामीणों ने जिलाधिकारी से शिकायत की गई कि हार के पुरा से सांकुरी कलां जाने वाली सडक मे गड्ढे हो गये है।तुरंत अधिषासी अभियंता पीडब्ल्यूडी को बुलाकर कडी फटकार लगाते हुए गड्ढे भरने के लिए निर्देश दिए गए।सेन्ट जोन पोल स्कूल के फादर ने शिकायत की कि आगरा फतेहाबाद मार्ग से भरापुर जाने मार्ग के किनारे गड्ढे होने तथा आगरा फतेहाबाद मार्ग से विद्यालय जाने वाला मार्ग जर्जर होने के कारण परेशानी हो रही हैं।

अधिषासी अभियंता पीब्ल्यूडी को तुरंत गड्ढे भरवाने तथा बीडीओ फतेहाबाद को निर्देश दिए गए कि सडक की मरम्मत कराने के लिए निर्देश दिए गए।विद्युत विभाग से कोई भी अधिकारी उपस्थित न होने पर एमडी को पत्र लिखने के लिए निर्देश दिए गए। वही शमशाबाद रोड पर हो रहे अतिक्रमण को लेकर लोगों ने शिकायत की कि दुकानदारों के द्वारा चार चार मीटर दुकानों को बढ़ाकर अतिक्रमण कर लिया है जिस से निकलने में परेशानी होती है जिसको लेकर हटवाने के निर्देश दिए हैं वही रामवीर शर्मा निवासी भदरौली की पत्नी ने शिकायत की है कि मेरे पति की मोटरसाइकिल पर लिफ्ट लेने के बहाने जेब कट के द्वारा ₹50000 निकाल लिए गए जो जैवकट अन्य घटना में पकड़ा गया था तभी पुलिस ने हमें पहचान के लिए बुलाया और हम दोनों के साथ अभद्रता की शिकायत पर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सोमेंद्र मीणा के द्वारा क्षेत्राधिकारी फतेहाबाद को जांच करने के आदेश दिए हैं समाधान दिवस में पुलिस अधीक्षक ग्रामीण पूर्वी सोमेंद्र मीणा, अपर जिलाधिकारी प्रोटोकॉल हिमांशु गौतम,एसीएमओ डॉ सुरेश कुमार जिला विकास अधिकारी पूजा गुप्ता, उप जिलाधिकारी फतेहाबाद जेपी पांडेय,एसडीएम न्यायिक निधि डूडवाल ,क्षेत्राधिकारी फतेहाबाद सौरभ सिंह सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

See also  गौरव अग्रवाल बने जनकपुरी महोत्सव के अध्यक्ष, भक्तों से अपील की एकता और भव्यता की

See also  गौरव अग्रवाल बने जनकपुरी महोत्सव के अध्यक्ष, भक्तों से अपील की एकता और भव्यता की
Share This Article
Editor in Chief of Agra Bharat Hindi Dainik Newspaper
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.