विद्यार्थियों को जागरूक करेगी लघुफिल्म : गप्पू और पप्पू की धमाचौकड़ी

Dharmender Singh Malik
2 Min Read

सुमित गर्ग,अग्रभारत 

आगरा । विश्वशांति मानव सेवा समिति द्वारा संचालित वी एस एम एस फिल्मस् एण्ड टेलीविजन के सौजन्य से एक लघु फिल्म- गप्पू और पप्पू की धमाचौकड़ी का फिल्मांकन किया गया । इससे पूर्व में भी बेटी हो तो ऐसी,पानी की टोंटी, दहेज एक दानव, निठल्ले जैसी समाजिक शार्ट फिल्मों का निर्माण कर चुका है प्रोडक्शन हाउस जिन्हें दर्शकों ने बखूबी सराहा है। संस्था समाज सेवा के साथ मनोरंजन के माध्यम से जागरूकता अभियान चला रही है। ये फिल्म भरपूर मनोरंजन के साथ एक संदेश देगी कि धूम्रपान इत्यादि नशीले शौक सेहत के लिए हानिकारक ही नहीं जानलेवा भी हैं। अतः ऐसी खराब आदतों से बचें और दूसरों को भी बचायें।

See also  ट्रांस यमुना में निकाली गयी भव्य कलश यात्रा, श्री मां राजराजेश्वरी कैला देवी मंदिर पर श्रीमद्भागवत कथा का आयोजन

ये फिल्म युवाओं को आकर्षित करेगी । फिल्म की कहानी ऐसे दो विद्यार्थियों पर केंद्रित है जो शिक्षा पर जोर नहीं देते अपनी दैनिक क्रियाएं ठीक नहीं रखते । निठल्ले और कामचोर, पढ़ाई से दूर भागने वाले दो निकम्मे युवाओं पर आधारित है इस लघु फिल्म को दर्शक अवश्य पसंद करेंगे ।
लेखक एवं निर्देशक जयकिशन सिंह एकलव्य हैं, कैमरामैन मुकेश कुमार ऋषि वर्मा हैं । कलाकार एम एस एकलव्य, भूरी सिंह, मुकेश कुमार, जयकिशन सिंह एकलव्य, इमरान खान, अजीत कुमार, अवधेश कुमार निषाद मझवार, हिम्मत सिंह, राम कुमार निषाद आदि सहित उन दर्जनभर लोगों का विशेष आभार जिन्होंने शूटिंग में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

See also  आगरा: दस्तक अभियान चलाकर खोजे जाएंगे कुष्ठ रोगी

See also  आगरा: भारतीय किसान संघ के पदाधिकारियों ने जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन
Share This Article
Editor in Chief of Agra Bharat Hindi Dainik Newspaper
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.