Agra News: ट्रक में पीछे से घुसी कार, आग लगी

Dharmender Singh Malik
3 Min Read

कार में सवार तीन लोगों ने कूदकर बचाई जान

फिरोजाबाद से दिल्ली की तरफ जा रही थी कार

आगरा। गुरूवार रात जवाहर पुल पर रामबाग की तरफ से आ रही कार आगे चल रहे ट्रक में घुस गई। ट्रक के साथ कार करीब पांच सौ मीटर दूर तक घसीटती चली गई। रगड़ से कार से लगातार चिंगारी निकलती रही। इससे कार के अगले हिस्से में आग लगी गई। राहगीरों ने शोर मचाकर ट्रक को रुकवाया। कार में सवार तीन लोगों ने किसी तरह कूदकर जान बचाई, वर्ना बड़ा हादसा हो सकता था।

Agra Crime News: वेलेन्टाइन-डे वीक में सिरफिरे ने ली युवती की जान

See also  पुलिस ने वारंटी को किया गिरफ्तार

Agra News: प्लॉट के फर्जी बैनामे की शिकायत कर कार्रवाई की मांग

आगरा में G-20 डेलिगेशन का जोरदार स्वागत :एयरपोर्ट पर तिलक लगाया, रथ पर निकले, रास्ते भर फूलों की हुई बारिश

Agra News: एडीए ने लोहामंडी वार्ड में दो अवैध निर्माणों को किया सील

पुलिस के मुताबिक घटना गुरुवार की रात करीब बारह बजे की है। इटावा से कार चालक दो सवारियों को लेकर फिरोजाबाद से गुरुग्राम जा रहा था। थाना एत्माद्दौला क्षेत्र में रामबाग फ्लाई ओवर के पास पहुंची, तो आगे जा रहे सरियों से लदे एक ट्रक से टकरा गई। इससे कार का अगला हिस्सा ट्रक में फंस गया। घटना से बेखबर ट्रक ड्राइवर गाड़ी को सामान्य रफ्तार में ही चलाता रहा। चिंगारी के कारण कार और ट्रक में आग लग चुकी थी। इसको देखकर राहगीरों ने शोर मचाकर ट्रक को रुकवाया। कार के दोनों अगले टायर समेत इंजन तक आग फैल चुकी थी। ट्रक का पिछला हिस्सा भी आग से धधक रहा था। ट्रक रुकते ही कार में सवाल तीन लोगों ने कूदकर अपनी जान बचाई। दोनों गाडिय़ों में आग लगने के कारण पुल पर यातायात पूरी तरह से बाधित हो गया। फायर ब्रिगेड को सूचना दी। फायर ब्रिगेड की गाडिय़ों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

See also  आगरा में रामबरात जनकपुरी को लेकर 11 और 12 अक्टूबर को किया अवकाश घोषित

 

शुक्रवार को पूरा दिन रेंगकर चले वाहन
हादसे के बाद जवाहर पुल पर घंटों तक जाम लगा रहा। ट्रक और कार को बीच सडक़ से किनारे किया गया, लेकिन हटाया नहीं गया। इसके चलते अभी तक यातायात सामान्य नहीं हो सका। जवाहर पुल पार करने में करीब बीस से तीस मिनट का समय लग रहा है। सुबह से शाम तक लोगों को जाम के चलते काफी परेशानी होती रही।

See also  UP: मुख्तार अंसारी के भतीजे विधायक मन्नू अंसारी के गनर पर ट्रेन में चाकू से हमला, कार्बाइन छीन ले गए बदमाश
Share This Article
Editor in Chief of Agra Bharat Hindi Dainik Newspaper
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.