Agra Crime News : शादी के लिए कहा तो प्रेमी ने कर दी प्रेमिका की हत्या

Dharmender Singh Malik
3 Min Read

आगरा। दोनों के बीच 5 साल तक प्रेम संबंध रहे। इस दौरान प्रेमी ने प्रेमिका के साथ शारीरिक संबंध भी बनाए। सब कुछ ठीक चल रहा था। 5 साल तक प्रेम संबंध में रहने और दोनों के बीच शारीरिक संबंध बनने पर प्रेमिका ने प्रेमी से शादी के लिए कह दिया। बस यही बात प्रेमी को नागवार गुजरी और प्रेमी ने प्रेमिका की गला घोट कर हत्या कर दी। आज इस पूरे मामले का खुलासा आगरा पुलिस ने किया।

सरसों के खेत में मिला था शव

मामला बमरौली कटारा थाना क्षेत्र का है। बीती 9 फरवरी को सुबह सरसों के खेत से निकलने के दौरान ग्रामीणों को युवती का शव पड़ा हुआ मिला। यूपी के शव मिलने की सूचना गांव में आग की तरह फैल गई। लोगों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को भी दी थी। कुछ ही देर में शव की शिनाख्त थाना क्षेत्र के ही एक गांव निवासी युवती को रूप में हुई। इस संबंध में मृतका के भाई ने थाने में तहरीर देकर नामजद मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस इस पूरे मामले के खुलासे में जुटी और इस हत्याकांड को अंजाम देने वाले युवक तक पहुंच गई।

See also  यूरिया का बैग हुआ पांच किलो हल्का, विरोध में उतरे किसान संगठन

इस पूरे मामले का खुलासा करते हुए डीसीपी पूर्वी सोमेंद्र मीणा ने बताया कि युवती की हत्या उसी के प्रेमी ने की थी। आरोपी और युवती के बीच काफी समय से प्रेम संबंध थे। इस संबंध में आरोपी से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि उसके और युवती के बीच करीब पांच साल से प्रेम संबंध थे। बीती 9 फरवरी की रात्रि उसने युवती को मिलने के लिए बुलाया था। उसे सरसों के खेत में ले जाकर शारिरिक संबंध बनाए। इसी बीच बातचीत में युवती ने शादी की बात छोड़ दी और शादी करने का दबाव बनाने लगी।

दुपट्टे से घोंट दिया गला

See also  ए.एस. हॉस्पिटल में बच्चे की मौत के बाद हंगामा; परिजनों को पीटा

इसको लेकर दोनों के बीच कहासुनी होने लगी। गुस्से में उसने ने युवती के दुपट्टे से ही उसका गला घोंट दिया। कुछ देर बाद देखा तो युवती की मौत हो चुकी थी। इससे वह घबरा गया और शव को खेत में ही पड़ा छोड़कर दोस्त के साथ भाग गया। वह कहीं बाहर भाग जाने की फिराक में था। इससे पहले ही एसओजी और सर्विलांस टीम (पूर्वी जोन) की मदद से उसे वाजिदपुर अंडरपास के पास से पकड़ लिया गया। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर उसका और युवती का मोबाइल फोन बरामद कर लिया है।

See also  आप पार्टी आगरा की नई जिला कार्यकारिणी का हुआ गठन
Share This Article
Editor in Chief of Agra Bharat Hindi Dainik Newspaper
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.