Agra- अंतर्राष्ट्रीय वैश्य महासम्मेलन की हुई बैठक

Dharmender Singh Malik
2 Min Read

अंतर्राष्ट्रीय वैश्य महासम्मेलन की हुई बैठक
आगरा- अंतर्राष्ट्रीय वैश्य महासम्मेलन की एक बैठक विजय नगर कॉलोनी पर आहूत की गई जिसमें मुख्य अतिथि के रुप लखनऊ के विधायक एवं अंतर्राष्ट्रीय वैश्य सम्मेलन के प्रदेश अध्यक्ष नीरज वोरा उपस्थित हुए बैठक की अध्यक्षता सम्मेलन के नव मनोनीत जिलाअध्यक्ष सौरभ सिंघल ने की।
बैठक में मुख्य रूप से आगरा के विधायक पुरुषोत्तम खंडेलवाल अंतर्राष्ट्रीय वैश्य महासम्मेलन के प्रदेश मंत्री नरेंद्र सिंघल आर्य, अखिल भारतीय वैश्य एकता परिषद के प्रदेश अध्यक्ष मनीष अग्रसेना, महिला अध्यक्ष मंजू गुप्ता, अनुज सिंघल, गिर्राज बंसल, संजीव जैन, आलोक आर्य, ममता सिंघल, विकास मोहन बंसल, नीरज अग्रवाल, मनीष गर्ग, राजीव बंसल, वीरेंद्र गुप्ता, भोलानाथ अग्रवाल, अंकुर अग्रवाल, चिराग सिंघल आदि उपस्थित हुए।
सभी ने प्रदेश अध्यक्ष नीरज बोरा का माला और पटका बनाकर नागरिक अभिनंदन किया। नीरज बोरा ने अपने उद्बोधन में कहा कि वैश्य समाज प्रत्येक क्षेत्र में अग्रणी भूमिका निभाने वाला समाज राजनीति में पीछे होता जा रहा है जिसके लिए हमें संगठित होकर युवा वर्ग को आगे लाना चाहिए। समाज सेवा के साथ जनमानस की सभी प्रकार से सेवा करने के लिए सक्रिय राजनीति में भी हमें मजबूत होना चाहिए।
विधायक पुरुषोत्तम खंडेलवाल ने कहा समाज का प्रत्येक व्यक्ति गरीब व निर्धन वैश्य परिवार को सरकारी योजनाओं का लाभ दिलाएं तथा उन्हें संगठनों से जोड़कर मुख्यधारा में लाने का कार्य करें ।सौरभ सिंघल ने सभी का धन्यवाद ज्ञापित किया।

See also  चिकित्सालय की पैथोलॉजी लैब में लगी आग, मचा हड़कंप, सौ शैया की घटना से शायद ही ले कोई सबक

See also  उत्तर प्रदेश में बीजेपी ने ये 33 लोकसभा सीटें जीती, आइये जाने......
Share This Article
Editor in Chief of Agra Bharat Hindi Dainik Newspaper
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.