गौरव सिंह को मिली दोहरी उपलब्धि, पीएनबी में पीओ और कस्टम इंस्पेक्टर पर हुआ चयन

Sumit Garg
2 Min Read

अग्रभारत,

पुरामना और किरावली में हर्ष का माहौल

किरावली। क्षेत्र के युवा अनवरत रूप से अपनी उल्लेखनीय उपलब्धियों के बलबूते क्षेत्र को गौरवान्वित कर रहे हैं। मंगलवार को क्षेत्र के एक युवा ने एक साथ दोहरी उपलब्धियों से अपने परिवार का नाम रोशन किया है।
बताया जाता है कि मूल रूप से पुरामना गांव निवासी बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष व महासचिव मोरध्वज सिंह इंदौलिया के पुत्र गौरव सिंह इंदौलिया का चयन पंजाब नेशनल बैंक में पीओ और कस्टम इंस्पेक्टर पद पर चयन हुआ है। गौरव के एक साथ आए दोनों परिणामों ने परिजनों को भी हर्षित कर दिया। इधर गौरव के आवास पर सुबह से ही बधाइयां देने वालों का तांता लग गया। बताया जाता है कि गौरव शुरू से ही मेधावी और हरफनमौला रहा है। स्कूली दिनों में टॉपर रहते हुए आईआईटी की प्रवेश परीक्षा उत्तीर्ण करने के बाद बीटेक की पढ़ाई पूरी की। बीटेक के बाद गौरव का मन वकालत की तरफ झुकने लगा तो डीयू कॉलेज दिल्ली से एलएलबी और उत्तराखंड विश्विद्यालय से एलएलएम की पढ़ाई की। इधर खेलकूद में भी गौरव ने सफलता के कीर्तिमान स्थापित करते हुए ताइक्वांडो मार्शल आर्ट में ब्लैक बैल्ट प्राप्त करते हुए जनपद और राज्य स्तर पर गोल्ड मेडल जीता। आईआईटी रुड़की और वाराणसी जैसे संस्थानों को अपनी कप्तानी में जीत दिलवाई। गौरव की माता मुकेश कुमारी विद्यालय प्रबंधिका और चाचाजी हितेंद्र इंदौलिया प्रख्यात नेत्र सर्जन हैं। गौरव की सफलता पर सांसद राजकुमार चाहर, विधायक चौधरी बाबूलाल, प्रधान विक्रांत चौधरी, चेयरमैन प्रवीना सिंह, निवर्तमान चेयरमैन नूतन विनोद अग्रवाल, निशु पंडित, सुरेंद्र चौधरी, रामनरेश इंदौलिया, तनुज सिंघल, चंदर शर्मा, गजेंद्र सिंह इंदौलिया, ताराचंद इंदौलिया, अनेक सिंह वर्मा आदि ने खुशी जताई है।

See also  पॉश कॉलोनी में खून का खेल: आगरा में मां-बेटे की हत्या, युवक की आत्महत्या, पुलिस छानबीन में जुटी

See also  ईद मिलादुन्नबी नवी के मौके पर मंटोला में जुलूस के साथ मनाया गया पर्व, अतिथियों ने हरी झंडी दिखा रवाना किया जुलूस
Share This Article
Follow:
प्रभारी-दैनिक अग्रभारत समाचार पत्र (आगरा देहात)
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.