बोर्ड परीक्षा की तरह लोकसभा चुनाव में रहेंगे टॉपर: बेबी रानी मौर्य

Sumit Garg
2 Min Read

संयुक्त मोर्चा सम्मेलन में कार्यकर्ताओं को कमर कसने का किया आह्वान

आगरा। केंद्र सरकार के नौ वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में सेवा, समर्पण और गरीब कल्याण केंद्रित कार्यक्रमों के बहाने भारतीय जनता पार्टी अपने कार्यकर्ताओं का आत्मविश्वास बरकरार रखना चाहती है। इसी कड़ी में रविवार को भाजपा के समस्त मोर्चों का संयुक्त सम्मेलन रोहता स्थित डब्ल्यू रिसोर्ट में आयोजित किया गया।
आपको बता दें कि चुनाव की दृष्टि से भाजपा के लिए उसके मोर्चे बेहद ही महत्वपूर्ण साबित होते हैं। आगरा ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र स्तरीय सम्मेलन की मुख्य अतिथि प्रदेश सरकार की कैबिनेट मंत्री बेबी रानी मौर्य रहीं। विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत समस्त मंडल अध्यक्षों और मोर्चों के पदाधिकारियों ने सामूहिक रूप से कैबिनेट मंत्री का स्वागत किया। बेबी रानी मौर्य ने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि बोर्ड परीक्षाओं की तरह हमें लोकसभा चुनावों को भी टॉप करना है।

See also  लव मैरिज के बाद एमए-बीएड पत्नी ने इंटर पास पति से मांगा तलाक

राष्ट्रीय सुरक्षा, सामाजिक न्याय और सद्भाव बढ़ाने में केंद्र सरकार ने उल्लेखनीय कार्य किया है। सबका साथ और सबका विकास का नारा साकार हुआ है। हमें इस लय को बरकरार रखना है। नौ वर्ष के कार्यकाल में केंद्र सरकार ने इतनी योजनाओं की सौगात दी है जितनी पिछले पचास सालों में भी नहीं मिली।

भाजपा कार्यकर्ता चुनावों में इन उपलब्धियों के सहारे विजयश्री का आशीर्वाद लेकर आएंगे। जिला पंचायत अध्यक्ष डॉ मंजू भदौरिया, किसान मोर्चा के क्षेत्रीय अध्यक्ष प्रशांत पौनिया, युवा मोर्चा के मनीष गौतम, जिलाध्यक्ष गिर्राज सिंह कुशवाह आदि ने कहा कि विपक्षी दल संयुक्त मोर्चा की बात करते रह गए, लेकिन भाजपा ने संयुक्त मोर्चा बनाकर दिखा भी दिया। महात्मा गांधी के बाद स्वच्छता के क्षेत्र में प्रधानमंत्री ने ही महत्वपूर्ण भूमिका का निर्वहन किया है। कार्यक्रम का संचालन शिवकुमार प्रमुख ने किया। इस मौके पर संजय चौहान, यशपाल राणा, गौरव सोलंकी, हरेंद्र सिंह, पूजा शर्मा, राजू प्रधान, तेजवीर सिंह, कालीचरन सुमन, सहदेव शर्मा, फौरन सिंह राठौड़, रविंद्र सिंह, मेघश्याम चाहर, धर्मपाल सिंह, पंकजा शर्मा, राधेश्याम कुशवाह, कप्तान सिंह वर्मा, नागेंद्र चाहर, उत्तम सिंह प्रमुख, सोनू दिवाकर, उमाशंकर माहौर, हिम्मत सिंह चाहर आदि थे।

See also  राष्ट्रीय एकता दिवस पर सरदार पटेल को किया नमन

See also  योगी सरकार की युवाओं को एक और सौगात: पुलिस भर्ती परीक्षा देने जा रहे अभ्यर्थियों के लिए मुफ्त बस सेवा
Share This Article
Follow:
प्रभारी-दैनिक अग्रभारत समाचार पत्र (आगरा देहात)
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.