आजादी के पर्व पर ग्राम पंचायत मजरा जात जैथरा पर ध्वजारोहण कर प्रण पंच की शपथ ली

Sumit Garg
2 Min Read

संवाददाता: प्रदीप यादव जैथरा, एटा
गांव से लेकर शहर तक आजादी का पर्व अमृत महोत्सव के रूप में बड़े ही हर्ष और उल्लास के साथ मनाया गया। विद्यालयों, निजी व सरकारी संस्थानों में ध्वजारोहण के साथ कई कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। आम और खास सभी लोग आजादी के पावन पर्व पर देश भक्ति के रंग में रंगे नजर आए। वीर सपूतों की शहादत को याद कर तिरंगा यात्रा निकाली गई।
ग्राम पंचायत जैथरा के पंचायत घर में आजादी के 76 वर्ष पूर्ण होने पर भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया। ग्राम पंचायत अधिकारी ने पंचायत के लोगों को प्रण पंच की शपथ दिलाई। ग्राम प्रधान ने शहीद स्थल पर पहुंच उनकी प्रतिमा पर पुष्प अर्पित करते हुए नमन किया।
पंचायत के मुखिया भूप सिंह वर्मा ने कहा देश के आजादी की लड़ाई न सिर्फ विदेशी साम्राज्य से मुक्त करने की लड़ाई थी बल्कि अनेक सामाजिक, आर्थिक, नैतिक और राजनीतिक मूल्यों की लड़ाई थी। वीर सपूतों की शहादत और लंबे संघर्ष के बाद हमें यह दिन देखने को मिला।
राष्ट्रगान गाकर ग्रामीणों ने पंचायत घर पर तिरंगा फहराया। वंदे मातरम और भारत माता की जय के नारों से पूरा परिसर गूंज मन हो उठा। कार्यक्रम के उपरांत मिष्ठान वितरण किया गया। इस अवसर पर ग्राम पंचायत सचिव सुनील राठौर, पंचायत सहायक सुरजीत कुमार, चरन सिंह राजपूत सहित काफी संख्या में ग्राम पंचायत के लोग मौजूद रहे।

See also  राष्ट्रीय एवं अर्न्तराष्ट्रीय स्तर के कई खिलाड़ियों ने की शिरकत

IMG 20230816 WA0588 आजादी के पर्व पर ग्राम पंचायत मजरा जात जैथरा पर ध्वजारोहण कर प्रण पंच की शपथ ली

See also  जैथरा पुलिस ने आधा दर्जन जुआरी पकड़े
Share This Article
Follow:
प्रभारी-दैनिक अग्रभारत समाचार पत्र (आगरा देहात)
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.