UP : कपास के खेत में मिला जीजा के घर आये युवक का शव

Dharmender Singh Malik
3 Min Read
कपास के खेत में मिला जीजा के घर आये युवक का शव

मथुरा: मगोर्रा क्षेत्र के गांव सोन में गांव के पास ही कपास के खेत में एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। खेत में युवक का शव पड़ा होने की सूचना गांव में आग की तरह फैल गई। कुछ ही देर में गांव के लोग उस खेत की ओर दौड पड़े जहां शव मिला था। खेत में युवक का शव पड़ा होने की सूचना पुलिस को भी दे दी। कुछ ही देर में मगोर्रा थाने से पुलिस मौके पर पहुंच गई। जिस हालत में शव पडा हुआ था इससे यह प्रतीत हो रहा था कि युवक की पीट पीट कर हत्या की गई है। शव को कब्जे में लेने के बाद शिनाख्त के प्रयास शुरू किये।

See also  UP news: इन्वेस्टर समिट के पोस्टर से पीएम मोदी-सीएम योगी की तस्वीर गायब, राज्य मंत्री ने जताई नाराजगी

ये भी पढें….  ब्रजवासी घी के नाम पर खा रहे “धीमा जहर”,

मृतक युवक की तलाशी लेने पर उसके पास से कुछ ऐसे कागज मिले जिससे उसकी पहचान हो गई। युवक की पहचान 23 वर्षीय गोविंद पुत्र कालीचरण निवासी गांव नगला मट्टू खंदौली जिला आगरा के रूप में हुई है। पुलिस ने युवक की हत्या होने की सूचना परिजनों को भी दे दी थी। मगोर्रा के गांव सोन में गोविंद आपने जीजा भोला के यहां आया था। ग्रामीणों में चर्चा है कि यहां उसके एक युवती से प्रेम संबंध थे। एसपी ग्रामीण त्रिगुण विसेन ने बताया कि प्रेम संबंध में हत्या की है। जल्द ही घटना का अनावरण किया जाएगा।

See also  जिस पुलिस थाना के लिए गाना गाया, उसी थाने में लिखी गई हत्या की रिपोर्ट

ये भी पढें….   वायु सेना के जवान सहित एक अन्य युवक यमुना में डूबे, गोताखोर और पुलिस कर रही तलाश

एसएसपी शैलेश पांडेय ने कहा है कि मगोर्रा क्षेत्र के सोन गांव में एक शव मिलने की सूचना थी। प्राप्त सूचना पर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची। गांव से सटे कपास के खेत में शव पडा हुआ था। मृतक युवक की जामा तलाशी में जो कागज मिले उनसे मृतक की पहचान हुई। शव पर चोट पाई गई हैं। प्रथम दृष्टया जो छानबीन की गई है, उसके हिसाब से मामला प्रेम प्रसंग से जुडा हुआ हो सकता है। साक्षों और मृतक के परिजनों से प्राप्त तहरीर के आधार पर आगे की कार्यवाही सुनिश्चित की जाएगी।

See also  अछनेरा में BLO ने आचार संहिता की उड़ाई धज्जियां फ़ोटो हुआ वायरल

See also  शर्मनाक : महिला पुलिसकर्मी ने रेप पीड़िता से मांगी रिशवत
Share This Article
Editor in Chief of Agra Bharat Hindi Dainik Newspaper
2 Comments

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.