आगरा में किन्नरों के दो गुट आमने-सामने, हाइवे पर लगा जाम

Jagannath Prasad
2 Min Read

आगरा : आगरा में बुधवार को किन्नरों के दो गुट आमने-सामने आ गए। फाउंड्री नगर पर हुआ यह हंगामा काफी देर तक चला और इसके चलते हाइवे पर जाम लग गया। किन्नरों के दोनों गुट के बीच जमकर मारपीट हुई। इसमें कुछ घायल होने की भी सूचना है।

मामला थाना क्षेत्र के फाउंड्री नगर का है। यहां नेग मांगने को लेकर किन्नरों के दो गुट पिछले कई समय से आमने-सामने हैं। दो दिन पहले चाकूबाजी हुई थी जिसमें एक किन्नर घायल भी हुआ था। आज भी दोनों गुट आपस में भिड़ गए। बाद में मारपीट होने लगी। इन्होंने एक दूसरे के कपड़े फाड़ दिए। हंगामा के कारण लंबा जाम लग गया। सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई।

See also  ग्रामीण पत्रकार एशोसिएशन के प्रथम राष्ट्रीय अध्यक्ष बने देवी प्रसाद गुप्ता 

पुलिस ने दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर शांत कराया। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

घटना के पीछे का कारण

बताया जा रहा है कि दोनों गुटों के बीच नेग मांगने को लेकर विवाद था। एक गुट का कहना है कि वह इस इलाके में पहले से नेग मांग रहा है, इसलिए दूसरे गुट को यहां नेग मांगने की अनुमति नहीं है। वहीं, दूसरे गुट का कहना है कि वह भी इस इलाके में नेग मांगने का अधिकार रखता है। इसी विवाद को लेकर दोनों गुटों में मारपीट हुई।

See also  लोकसभा चुनाव: सपा ने जारी की उम्मीदवारों की तीसरी सूची, चाचा शिवपाल यादव को बदायूं से टिकट, भाई धर्मेंद्र यादव का टिकट काटा

पुलिस का कहना

थाना प्रभारी का कहना है कि दोनों गुटों को समझा-बुझाकर शांत करा दिया गया है। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है। जो भी दोषी होगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

See also  सीजीएसटी विभाग ने फर्जी फर्मों के व्यपार में शामिल एक मॉड्यूल का किया भंडाफोड़
Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.