जलेसर में जुए का खेल थमने का नाम नहीं ले रहा, पुलिस बेखबर

Dharmender Singh Malik
2 Min Read

दानिश खान

एटा (जलेसर) : जलेसर कोतवाली क्षेत्र में जुए का खेल लगातार बढ़ रहा है। दिन हो या रात, जुआरी खुलेआम फड़ लगाकर लाखों रुपये के दाव लगा रहे हैं। इस पर स्थानीय पुलिस की कोई कार्रवाई नहीं हो रही है।

बीते दो दिनों से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे जुए के खेल के वीडियो ने पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निशान खड़ा कर दिया है। लोगों को आशंका है कि जुए के बढ़ते प्रकोप के चलते चोरी और लूट की घटनाएं भी बढ़ रही हैं।

See also  UP News: प्रेमी को पुराने दोस्त के साथ मिलकर मार डाला

पूर्व में डीआईजी अलीगढ़ द्वारा जलेसर में हो रहे जुए पर कोतवाली पुलिस को चेतावनी दी गई थी। इसके बावजूद जुआ खेलने वालों के हौसले बुलंद हैं।

बुद्धिजीवियों का मानना है कि जुए के खेल को लेकर चोरी और लूट जैसी वारदातें भी बढ़ गयी हैं। लेकिन पुलिस इस तरफ ध्यान नहीं दे रही है।

3 21 e1698056959901 जलेसर में जुए का खेल थमने का नाम नहीं ले रहा, पुलिस बेखबर

Also read:  जैथरा पुलिस ने आधा दर्जन जुआरी पकड़े

बता दें कि लगभग 2 वर्ष पूर्व तत्कालीन पुलिस उपमहानिरीक्षक अलीगढ़ पियूष मोर्डिया द्वारा जलेसर में बढ़ती चोरी और लूट की वारदात के चलते जुए का पूरी तरह से सफाया करने को लेकर स्थानीय पुलिस को चेतावनी दी गई थी।

See also  UP: पुलिस परीक्षा निरस्त होने से आहत छात्रा ने लगाई फांसी मौत

डीआईजी ने स्पष्ट कहा था कि यदि जुए के खेल का सफाया नहीं हुआ तो वह स्थानीय पुलिस के प्रति कड़ी कार्रवाई करेंगे। इसके बावजूद कोतवाली पुलिस द्वारा बढ़ते जुए के खेल पर अंकुश लगाने की बाबत कोई प्रयास नहीं किए गए हैं। जिससे नगर और क्षेत्र में बीते कुछ दिनो चोरी की वारदातें निरन्तर बढ़ती जा रही है।

यदि कोतवाली पुलिस द्वारा जुए पर अंकुश नही लगाया गया तो निकट भविष्य में लूट जैसी घटनाए पनप सकती है।

Also read: सीओ ने किया निधौली चौराहा पुलिस चौकी का शिलान्यास।

See also  UP News: प्रेमी को पुराने दोस्त के साथ मिलकर मार डाला
Share This Article
Editor in Chief of Agra Bharat Hindi Dainik Newspaper
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.