आगरा में रोजगार मेले में 204 युवाओं को मिली नौकरी

Dharmender Singh Malik
1 Min Read

आगरा : शनिवार को आगरा के सूर सदन प्रेक्षागृह में रोजगार मेले का आयोजन किया गया। इस मेले में 204 युवाओं को विभिन्न पदों के लिए नियुक्ति पत्र दिए गए।

3 25 आगरा में रोजगार मेले में 204 युवाओं को मिली नौकरी

कार्यक्रम का शुभारंभ केंद्रीय राज्य मंत्री, स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण प्रो.एस पी सिंह बघेल ने किया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने युवाओं को रोजगार के अवसर प्रदान करने के लिए कई कदम उठाए हैं। इनमें रोजगार मेले भी एक महत्वपूर्ण पहल है।

कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नियुक्ति पत्र वितरण तथा उनके संबोधन का सजीव प्रसारण देखा व सुना गया। प्रधानमंत्री ने कहा कि युवाओं को आत्मनिर्भर बनाने के लिए सरकार प्रतिबद्ध है।

See also  UP : दरोगा घर में कूदकर युवती से कर रहा था छेड़छाड़, ग्रामीणों ने आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा, खंभे से बांधकर पीटा

1 95 आगरा में रोजगार मेले में 204 युवाओं को मिली नौकरी

कार्यक्रम में रेल विभाग से 150, डाक विभाग से 17, वित्त विभाग से 5, रक्षा विभाग से 13, गृह विभाग से 12 और शिक्षा विभाग से 7 अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र दिए गए।

इस अवसर पर तेज प्रकाश अग्रवाल मंडल रेल प्रबंधक, अनुराग त्रिपाठी प्रमुख कार्मिक अधिकारी सहित विभिन्न विभागों के अधिकारीगण उपस्थित रहे।

1000160747 आगरा में रोजगार मेले में 204 युवाओं को मिली नौकरी

See also  पद्मश्री डॉ. डी.के. हाजरा ने बाईस शख्सियतों को किया सुभाषचन्द गुप्ता स्मृति सम्मान से अलंकृत
Share This Article
Editor in Chief of Agra Bharat Hindi Dainik Newspaper
2 Comments

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.