रात के अंधेरे में पुलिस के सामने आ गए बदमाश, उसके बाद…

Faizan Khan
2 Min Read

मुजफ्फरनगर। जैसे-जैसे रात अंधेरे में डूब रही थी ऐसे ही मुजफ्फरनगर की जानसठ पुलिस और एसओजी-2 के बीच एक बदमाश के साथ मुठभेड़ हो गई जिसमें एक बदमाश पुलिस के पीतल का मजा चखते हुए अस्पताल में भर्ती हो गया है।

गौरतलब है कि मुजफ्फरनगर जनपद के जानसठ इंस्पेक्टर जनक सिंह चौहान को थाना इलाके के मीरापुर दलपत पुलिया, खतौली मार्ग पर बदमाशों के होने की सूचना मिली।

इसके बाद जानसठ पुलिस ने एसएसपी संजीव सुमन को सूचना देते हुए एसओजी – 2 के साथ बदमाश को घेर लिया। बदमाशों ने जब पुलिस का घेरा कसता हुआ देखा तो उसने पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नीयत से फायरिंग कर दी, जिसके जवाब में पुलिस ने भी गोली चलाई।

See also  भाजपा के विधानसभा क्षेत्र प्रभारी ने ली बैठक, बूथ कार्य प्रगति पर की समीक्षा

इस मुठभेड़ में पुलिस ने निजामुद्दीन पुत्र शेरदीन निवासी राधना इनायतपुर थाना किठौर जनपद मेरठ को घायलवस्था में गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इस गौकश के पास से एक तमंचा, दो जिंदा कारतूस, एक खोका कारतूस 315 बोर तथा एक बुलेट मोटरसाइकिल बिना नंबर की बरामद की है।

उपरोक्त बदमाश पर विभिन्न स्थानों में आधा दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। इस एनकाउंटर को अंजाम देने वाली पुलिस टीम में जानसठ थाने के सब इंस्पेक्टर मोहित कुमार और एसओजी 2 के सब इंस्पेक्टर मोहित चौधरी की अहम भूमिका रही।

See also  सपा नेता आजम खान के घर पर फेंकी सामान से भरी पोटली, शिकायत दर्ज, पुलिस जांच-पड़ताल में जुटी
Share This Article
Follow:
फैजान खान- संवाददाता दैनिक अग्र भारत समाचार ।
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.