पत्नी करती थी अत्याचार, बार बार बुलाती थी पुलिस, पति फंदे पर झूला, ये है पूरा मामला..

Faizan Khan
3 Min Read

आगरा। घर में मीट बनाने को लेकर हुए पत्नी से झगड़े के बाद पति ने खुद को फंदे पर लटका लिया। परिजनो ने मृतक की पत्नी पर पुलिस द्वारा धमकी दिलवाने का आरोप लगाया है। घटना के विरोध में पथौली में शव रखकर जाम लगा दिया। पुलिस ने समझा-बुझाकर जैसे तैसे जाम खुलवाया। पुलिस ने पत्नी के विरुद्ध आत्महत्या के लिए उकसाने की रिपोर्ट दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया।

दरअसल शाहगंज थाना क्षेत्र के पथौली निवासी सोनू जूता कारीगर थे। परिजनो ने बताया कि मृतक का पत्नी पूजा से करीब डेढ़ माह पहले विवाद हो गया था। जिसको लेकर पत्नी पूजा ने पथौली चौकी में शिकायत की थी। परिजनों का आरोप हैं कि पूजा की शिकायत पर चौकी इंचार्ज जागेश्वर सिंह ने सोनू को बुरी तरह से पीटा था। और उसका शांति भंग में चालान भी किया था। परिजनो का आरोप हैं कि दरोगा ने धमकाया था कि अगर दोबारा पत्नी से झगड़ा करेगा तो जेल भेज दूंगा। मृतक के चाचा राजू का आरोप है कि दरोगा ने पैसे भी वसूले थे। इसके बाद ही पूजा ने

See also  आगरा के नामचीन बिल्डरों ने तैयार किए फर्जी अभिलेख, मुकदमा दर्ज

पति का उत्पीड़न शुरू कर दिया था। वह बात-बात पर दरोगा को बुलाने की धमकी देती थी। मृतक सोनू की मां राजकुमारी ने बताया कि शुक्रवार को घर में बेटे ने मीट बनाने को कहा था। इसी बात पर बहू से विवाद हुआ था। बहू ने बेटे को सबक सिखाने की धमकी दी। पुलिस को बुलाकर लाने की बात कहकर घर से बाहर चली गई। सोनू ने कूलर के ऊपर चढ़कर पंखे से लटककर फंदा लगा लिया। घटना से गुस्साए परिजन ने शनिवार को पोस्टमार्टम के बाद जाम लगाया।

इनका यह कहना है

डीसीपी सिटी सूरज कुमार राय ने बताया कि घटना की सूचना पर एसीपी लोहामंडी मयंक तिवारी और शाहगंज थाने का फोर्स मौके पर पहुंचा। युवक की मां ने उसकी पत्नी के खिलाफ खुदकुशी के लिए दुष्प्रेरित करने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया है। इंस्पेक्टर शाहगंज आलोक कुमार ने बताया कि मुकदमे में नामजद पत्नी पूजा को पकड़ लिया गया है।

See also  रक्षक बने भक्षक : एक साल से तीन पुलिसवाले कर रहे थे युवती से दुष्कर्म, ये है पूरा मामला

See also  महिलाओं ने प्रभु संग खेली होली: दाऊजी मंदिर में महोत्सव की धूम
Share This Article
Follow:
फैजान खान- संवाददाता दैनिक अग्र भारत समाचार ।
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.