पुलिस लाइन में हुई दर्दनाक घटना, हेड कांस्टेबल के दो साल के बच्चे को कुत्तों ने घसीटा, उसके बाद …

पुलिस लाइन में हुई दर्दनाक घटना, हेड कांस्टेबल के दो साल के बच्चे को कुत्तों ने घसीटा, उसके बाद ...

MD Khan
2 Min Read
सांकेतिक फोटो

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में पुलिस लाइन में कुत्तों के आतंक का एक दर्दनाक मामला सामने आया है। गणतंत्र दिवस समारोह के बाद, एक पुलिसकर्मी के दो साल के बेटे को पांच खुंखार कुत्तों ने घसीटकर ले गए और उसे बुरी तरह से नोंच-काटकर घायल कर दिया।

ये है मामला

हेड कांस्टेबल गौरव तिवारी एएनटीएफ थानाक्षेत्र के पुलिस लाइन में परिवार के साथ रहते हैं। 26 जनवरी को, गौरव अपने बेटे अथर्व को गणतंत्र दिवस समारोह दिखाने के लिए थाने गए थे। गौरव किसी काम से थाने के अंदर गए, तभी अथर्व खेलता हुआ थाने के बाहर आ गया।
पांच कुत्तों ने अथर्व पर हमला कर दिया और उसे घसीटते हुए झाड़ियों की तरफ ले गए। गौरव ने कुत्तों के भौंकने और अपने बेटे की चीख-पुकार सुनकर उन्हें बचाया। गंभीर रूप से घायल अथर्व को जिला अस्पताल और फिर लखनऊ के केजीएमयू ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया।

See also  उत्तर प्रदेश में एसएसएफ संभालेगी धार्मिक स्थलों की सुरक्षा की जिम्मेदारी

दहशत में आये पुलिसकर्मियों के परिवार

इस घटना के बाद पुलिस लाइन में रहने वाले कर्मचारी और उनके परिवार काफी डरे हुए हैं। लोगों का कहना है कि पुलिस लाइन में आवारा कुत्तों की बड़ी संख्या है और वे आए दिन किसी न किसी पर हमला कर देते हैं। पुलिस लाइन में कुत्तों के आतंक पर अंकुश लगाने की मांग उठी है।

काफी संख्या में रहते हैं आवारा कुत्ते

पुलिस लाइन में रहने वाले पुलिस कर्मियों के परिजनों ने बताया की ये कोई पहली घटना नहीं है। कई बार ये आवारा कुत्ते महिलाओं और बच्चों को अपना शिकार बना चुके हैं , ऐसी घटना आये दिन हो रही है। इसलिए ज्यादातर लोग अपने बच्चों को घर में ही रखते हैं।

See also  चिकित्सक से रंगदारी और मारपीट के अभियुक्त को किरावली पुलिस ने दबोचा

See also  प्रेमी को मिला प्यार, युवक को बेइज्जती: रंजिश की जहरीली जड़ें उखड़ी!, क्या है माजरा
Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.