अमर शहीद पर हुई फिल्म रिलीज, देशभक्ति के तरानों से गूंजा प्रेक्षागृह#AgraNews

अमर शहीद पर हुई फिल्म रिलीज, देशभक्ति के तरानों से गूंजा प्रेक्षागृह#AgraNews

Faizan Khan
3 Min Read

आगरा। सूरसदन प्रेक्षागृह में रविवार को जैसे ही अमर शहीद कैप्टन शुभम पर डाक्यूमेंट्री फिल्म रिलीज करने के लिए बटन दबाया गया, भारत माता के जय घोष गूंज उठे।

तिरंगे झंडों से सजाए गए सूरसदन प्रेक्षागृह का माहौल बिलकुल अलग था। शहर के ही नहीं,कई नगरों के गणमान्य जन मौजूद रहे। केंद्रीय मंत्री प्रोफेसर एसपी सिंह बघेल, इटावा सांसद प्रोफेसर राम शंकर कठेरिया सहित विभिन्न जनप्रतिनिधियों एवं धर्मगुरुओं ने आरए मूवीज द्वारा निर्मित लघु फिल्म अभी मैं जिंदा हूं मां के बटन को आन किया, वैसे ही देशभक्ति की धुन के साथ फिल्म शुरू हो गई।

शुभम के बचपन से लेकर उसकी शहादत को उसमें दर्शाया गया था। सैकड़ों दर्शकों में कोई ऐसा न था, जिसकी आंखें न भर आई हो। बीच-बीच में अमर शहीद शुभम अमर रहे, भारत माता की जय हो के उदघोष होते रहे। 40 मिनट की फिल्म कब पूरी हो गई, पता ही नहीं चला। फिल्म के समापन होने के बाद भी उद्घघोषों की लड़ी लगी रही।

See also  Land For Job Scam: नौकरी के बदले जमीन घोटाले मामले में लालू से सीबीआई पूछताछ

इसके साथ ही प्रदेश की महिला एवं बाल विकास मंत्री बेबीरानी मौर्य, विधायक डॉ जी एस धर्मेश, पुरुषोत्तम खंडेलवाल, विजय शिवहरे व पूर्व महापौर नवीन जैन द्वारा बटन दबाकर यह फिल्म यूट्यूब चैनल Bharat ka bioscope पर भी जारी कर दी गई।

कार्यक्रम में प्रख्यात पार्श्व गायिका सुजाता शर्मा ने “ए मेरे वतन के लोगो…” और गायक मो.रईस ने “कर चले हम फ़िदा जान-ओ-तन साथियो, अब तुम्हारे हवाले वतन साथियो…” गीत सुना कर माहौल में राष्ट्रभाव का ज्वार उठा दिया। इस अवसर पर राजकुमार गुप्ता और दीपक खरे ने भी देशभक्ति गीत प्रस्तुत किए।

कार्यक्रम की शुरुआत में वंदे मातरम का गायन भारत विकास परिषद की श्रीमती गुंजन अग्रवाल, अंजू सिंघल, पूनम सिंघल, कामना सारस्वत, नीलिमा शर्मा, पूजा अग्रवाल, आयुषी भटनागर, दीपा गर्ग, निहारिका अग्रवाल ने किया।

See also  महिला मैत्री क्रिकेट मैच हुआ संपन्न

कार्यक्रम में इस डॉक्यूमेंट्री फिल्म के बारे में फिल्म निर्माता विजय सामा एवं निर्देशक हेमंत वर्मा ने जानकारी दी। निर्माता रंजीत सामा ने इस विषय पर “ऑपरेशन राजौरी” नाम से एक फीचर फिल्म बनाने की घोषणा भी की। इनका व गीतकार संजय दुबे का सम्मान भी किया गया। कैप्टन शुभम गुप्ता की मां श्रीमती पुष्पा गुप्ता एवं पिता श्री बसंत गुप्ता का उपस्थित जनसमूह की ओर से अभिनंदन किया गया।

फिल्म देखकर कैप्टन शुभम गुप्ता के पिता डीजीसी बसंत गुप्ता और उनके परिजन शुभम की बचपन की यादों में खो गए। कार्यक्रम का संचालन डा.तरुण शर्मा ने किया। धन्यवाद ज्ञापन डॉ केशव दत्त गुप्ता ने किया। कार्यक्रम संयोजक प्रमोद सिंघल और मीडिया प्रभारी ऋषि अग्रवाल रहे।

See also  आगरा में आरटीई के लिए सभी स्कूलों की मैपिंग की मांग

See also  घर में शॉर्ट सर्किट से लगी आग में कस्टम अधिकारी के मां की हुई मौत
Share This Article
Follow:
फैजान खान- संवाददाता दैनिक अग्र भारत समाचार ।
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.