महिला लेखपाल ने तहसील प्रशासन पर लगाए गंभीर आरोप, जिलाधिकारी से शिकायत

महिला लेखपाल ने तहसील प्रशासन पर लगाए गंभीर आरोप, जिलाधिकारी से शिकायत

admin
2 Min Read

एटा (पवन चतुर्वेदी) । जनपद एटा की महिला लेखपाल शिवांभी भारद्वाज ने सदर तहसील के अधिकारियों पर गंभीर आरोप लगाते हुए जिलाधिकारी एटा से शिकायत की है। पीड़ित महिला लेखपाल का कहना है कि 26 अप्रैल 2022 को लेखपाल राधेश्याम राजपूत, जिन पर उन्हें समय प्रभारी रजिस्टर कानूनगो कार्यालय का अतिरिक्त चार्ज था, की नियम विरुद्ध आख्या पर तत्कालीन तहसीलदार तहसील सदर एटा श्री चंद्र प्रकाश सिंह द्वारा अपने पद का दुरुपयोग कर नियम विरुद्ध निलंबन कर दिया गया।

 महिला लेखपाल शिवांभी ने लगाए ये आरोप 

लेखपाल शिवांभी भारद्वाज का कहना है कि समान पद वाला व्यक्ति किसी दूसरे सामान पद वाले व्यक्ति के विरुद्ध आख्या प्रेषित करने का अधिकारी नहीं होता है, बावजूद इसके राधेश्याम राजपूत ने आख्या प्रेषित की जिस पर तहसीलदार श्री चंद्र प्रकाश सिंह ने नियमविरूद्ध निलंबन की कार्यवाही कर दी। पीड़ित महिला लेखपाल ने बताया कि दोषी न होते हुए भी, महिला लेखपाल के विरुद्ध ही पद का दुरुपयोग करते हुए नियम विरूद्ध निलंबन की कार्रवाई कर दी गई। पीड़ित महिला लेखपाल का कहना है कि जब तक नियम विरुद्ध गलत कार्यवाही करने वालों के विरुद्ध कार्यवाही नहीं होगी, तब तक वह अपना संघर्ष जारी रखेगी।

See also  2 किलो 440 ग्राम गांजा के साथ एक युवक को दबोचा

लेखपाल ने की यह मांग

पीड़ित महिला लेखपाल ने जिलाधिकारी से अनुरोध किया है कि वह मामले की जांच कराएं और दोषी अधिकारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करें। महिला लेखपाल ने यह भी मांग की है कि उन्हें निलंबन की अवधि का वेतन भी दिया जाए।

See also  Agra News: Varied Symptoms of Viral Fever in the City
Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.