दर्द भरी कहानी! दिमाग से कमजोर वृद्ध की बेनाम मौत, फिरोजाबाद स्टेशन बना गवाह

Saurabh Sharma
1 Min Read

फिरोजाबाद : फिरोजाबाद में रविवार सुबह रेलवे स्टेशन के बाहर एक अज्ञात वृद्ध का शव मिलने से हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया। बाद में परिजनों ने जिला अस्पताल पहुंचकर शव की पहचान कर ली।

रविवार सुबह कुछ लोगों ने रेलवे स्टेशन के बाहर एक वृद्ध का शव पड़ा देखा। सूचना पर थाना दक्षिण पुलिस मौके पर पहुंची और शव की पहचान करने का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली। पुलिस ने अज्ञात के रूप में शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया। मृतक के परिजन जिला अस्पताल पहुंचे और उन्होंने शव की पहचान 60 वर्षीय अवधेश पति पुत्र रुकम पाल निवासी जोधरी थाना नारखी के रूप में की।

See also  Firozabad News : चाकू से गोदकर आंगनबाड़ी कार्यकर्ती की निर्मम हत्या, बच्चों को पढ़ा कर लौट रही थी

परिजनों के अनुसार, अवधेशपति दिमाग से कमजोर थे और अक्सर घर से बाहर रहते थे। उनकी मौत कैसे हुई, यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा।

पुलिस मामले की जांच कर रही है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। पुलिस यह भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि मृतक की मौत कैसे हुई।

See also  श्रीकृष्ण जन्माष्टीः वृंदावन में जुटे 11 राज्यों के 26 चित्रकार, लीलाओं के चित्रांकन से शुरू हुआ श्रीकृष्ण जन्मोत्सव
Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.