बबरौद में दबंग ने लात घूंसा और चप्पलों से की दलित युवक की जमकर पिटाई,वीडियो वायरल

Jagannath Prasad
3 Min Read

अछनेरा पुलिस ने 20 दिन पहले हुई घटना में कार्रवाई की नहीं समझी जरूरत

दबंगों के दवाब में पीड़ित की फरियाद को कर दिया दरकिनार

किरावली। प्रदेश सरकार सबका साथ-सबका विकास एवं सभी का विश्वास का नारा देती है। दलितों को मुख्यधारा में लाने के लिए तमाम दावे किए जाते हैं। थाना और चौकियों में उनकी शिकायतों पर तत्काल प्रभाव से सुनवाई के निर्देश हैं, इसके बावजूद आगरा जनपद में पुलिस का रवैया नहीं सुधर रहा। थानों पर दबंगों की तूती बोलती है, जबकि पीड़ित दलितों को कार्रवाई का भय दिखाया जाता है।

बताया जाता है कि सोमवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो ने अछनेरा पुलिस की कार्यप्रणाली की कलई खोल कर रख दी। वायरल वीडियो गांव बबरौद का बताया जा रहा है। इस वीडियो को जिसने भी देखा, हैरत में पड़ गया। बताया जा रहा है कि गांव के ही दलित युवक संजय पुत्र दीपचंद के साथ दबंग नीरज पुत्र प्रताप ने मामूली बात पर झगड़ा शुरू कर दिया। इसके बाद संजय को सड़क पर पटककर लाट घूंसे से जमकर पीटा। इससे भी मन नहीं भरा तो चप्पल उतारकर फिर से पीट पीटकर अधमरा कर दिया। बुरी तरह पिटने के बाद संजय की हालत खराब होने लगी तो नीरज ने जाति सूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए जान से मारने की धमकी देकर भाग निकला।

See also  राज्य स्तरीय गाइडों के कथित दवाब में जिला स्तरीय गाइडों का हो रहा उत्पीड़न

थाना पुलिस ने दिखाई संवेदनहीनता

सूत्रों के अनुसार घटना विगत 30 जुलाई के आसपास बताई जा रही है। घटना के बाद पीड़ित ने पीआरवी पुलिस को सूचना दी, पुलिस ने कार्रवाई की जगह पीड़ित को ही थाने पर बिठा लिया। उसके द्वारा दी गई तहरीर पर आज तक कार्रवाई की जरूरत नहीं समझी। सोमवार को सोशल मीडिया पर जब वीडियो वायरल हुआ तो थाना पुलिस के होश उड़ गए। अपने नाकामी छिपाने के लिए थाना पुलिस कार्रवाई करने का ढिंढोरा पीटने लगी।

,,,वायरल वीडियो का संज्ञान लिया जा रहा है। पीड़ित ने थाने पर तहरीर दी थी, इसकी जानकारी जुटाई जा रही है। आवश्यक कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।
,,विनोद मिश्रा-थाना प्रभारी, अछनेरा

See also  बधिर बच्चों के सपनों को पंख देने का प्रयास

See also  ताजनगरी में फिर हैवानियत की कोशिश को दिया अंजाम, रात में अपने परिजनों के साथ सो रही बच्ची को उठा ले गया युवक
Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.