आगरा न्यूज: महिला इंजीनियर से छेड़छाड़ करने वाले जीएम को 4 साल की सजा

Faizan Khan
2 Min Read

आगरा: आगरा न्यूज, एक महिला इंजीनियर से छेड़छाड़ करने के आरोप में नामी कंपनी के जनरल मैनेजर (जीएम) संग्राम किशोर मलिक को अदालत ने दोषी ठहराया है। कोर्ट ने संग्राम किशोर मलिक को चार साल की सजा सुनाई है और उस पर 11 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया है। आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

संग्राम किशोर मलिक, जो सर्जिकल आइटम बनाने वाली जानी मानी कंपनी पॉली मेडिक्योर में जीएम के पद पर तैनात था, महिला इंजीनियर को चार साल से परेशान कर रहा था। महिला ने दो बार उसकी बदनीयत की शिकायत की थी, जब उसने कार्यालय में महिला को दबोचकर शारीरिक संबंध बनाने का प्रयास किया। इसके बाद भी आरोपी पर केस वापस लेने के लिए दबाव बनाता रहा।

See also  शादी अनुदान योजना में रुकेगा फर्जीवाड़ा, करानी होगी ईकेवाईसी

महिला ने 15 जून 2018 को कंपनी में कार्यरत होने के बाद पहली बार संग्राम किशोर मलिक की शिकायत की थी। इसके बावजूद, आरोपी ने अक्टूबर 2020 में और नवंबर 2021 में भी महिला को परेशान किया। 31 जनवरी 2022 को, उसने एक बार फिर से वही हरकत की, जिसके बाद महिला ने थाना एत्माद्दौला में तहरीर दी।

पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया, लेकिन वह जमानत पर बाहर आ गया। महिला ने दूसरी कंपनी, पॉली मेडिकेयर, ज्वाइन की, जहां आरोपी फिर भी जीएम बन गया और मुकदमा वापस लेने के लिए दबाव डालता रहा। इस बार भी दबाव में न आने पर, कंपनी के सहयोग से महिला को नौकरी से निकाल दिया गया।

See also  कैप्टन श्याम सिंह ने सैनिक अस्पताल में तोड़ा दम गमगीन माहौल में हुई शवकी अंत्येष्टि 

कोर्ट ने सभी दलीलों को सुनने के बाद आरोपी को दोषी पाया और उसे चार साल की सजा सुनाई। अदालत में पीड़िता की ओर से वरिष्ठ अधिवक्ता डॉ. रवि अरोड़ा, अधिवक्ता सौरभ प्रताप सिंह और अधिवक्ता पवन कुमार ने पेशी की।

See also  फरह ज्वैलर्स लूटकांड का पुलिस ने किया खुलासा, मुठभेड़ में तीन बदमाश गिरफ्तार
Share This Article
Follow:
फैजान खान- संवाददाता दैनिक अग्र भारत समाचार ।
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.