UP: हाईटेंशन तार की चपेट में आने से दो लोगों की मौत, एक गंभीर घायल

Sumit Garg
2 Min Read

एटा– कोतवाली निधौलीकलां क्षेत्र के गाँव दयारामपुर में सड़क किनारे लगे इंडियामार्का हैंडपंप की पाइप को खींचते समय हाईटेंशन विद्युत तार से संपर्क हो गया, जिससे दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई और एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। यह घटना विद्युत एसडीओ क्षेत्र निधौली, कोतवाली निधौलीकलां, तहसील जलेसर, जिला एटा का है।

मृतकों में प्रमोद पुत्र चोब सिंह (32 वर्ष) निवासी रसीदपुर और भूपेंद्र पुत्र रामपाल (33 वर्ष) निवासी दयारामपुर शामिल हैं। गंभीर रूप से घायल व्यक्ति सुनील पुत्र बेनीराम (22 वर्ष) निवासी दयारामपुर है, जिसे इलाज के लिए एटा भेजा गया है और उसका उपचार जारी है। सभी पीड़ित लोधी समाज से संबंधित हैं।

See also  आगरा : बिना लाइसेंस के चलती मिलीं अल्ट्रासाउंड मशीन, स्वास्थ्य विभाग की टीम ने मशीनों को किया सील

घटना सुबह 8:30 बजे की है, जब ये लोग सड़क किनारे सोरन सिंह के खेत में लगे सरकारी हैंडपंप की मरम्मत कर रहे थे। इस दौरान ग्यारह हजार वोल्टेज की लाइन सड़क के किनारे से गुजर रही थी और पाइप को ऊपर उठाते समय वह तारों से टकरा गया, जिससे यह बड़ा हादसा हो गया। लंबे समय से खराब पड़े हैंडपंप की मरम्मत की मांग कई बार प्रधान से की जा चुकी थी, लेकिन प्रधान ने इसे ठीक नहीं कराया था, जिससे ग्रामीणों को पानी की समस्या का सामना करना पड़ा।

घटना की सूचना मिलते ही एसडीएम विपिन कुमार, क्षेत्राधिकारी जलेसर, नायब तहसीलदार और थानाध्यक्ष विनोद कुमार निधौलीकलां मय फोर्स मौके पर पहुंच गए हैं और मामले की जांच की जा रही है।

See also  श्री खाटू श्याम मंदिर, रींगस में हेलीकॉप्टर से पुष्पवर्षा करेंगे आगरा के भक्त

See also  वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम के सहयोग से बायर-सैलर सम्मेलन एवं प्रदर्शनी का 03 व 04 फरवरी होगा आयोजन
Share This Article
Follow:
प्रभारी-दैनिक अग्रभारत समाचार पत्र (आगरा देहात)
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.