केंद्रीय मंत्री ने आगरा में चयनित अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र सौंपे

Rajesh kumar
2 Min Read
चयनित अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र सौंपते केंद्रीय मंत्री एस पी सिंह बघेल

आगरा: एक महत्वपूर्ण कार्यक्रम में, केंद्रीय मत्स्य पालन, पशुपालन और डेयरी तथा पंचायती राज मंत्री, प्रो. एस.पी. सिंह बघेल ने कई गणमान्य व्यक्तियों के साथ मिलकर 1334 चयनित अभ्यर्थियों को विभिन्न पदों, जैसे जूनियर इंजीनियर, कंप्यूटर ऑपरेटर और फोरमैन, के लिए नियुक्ति पत्र वितरित किए।

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा आयोजित भर्ती प्रक्रिया की पारदर्शिता और निष्पक्षता की सराहना की गई। यह कार्यक्रम राज्य सरकार की युवाओं को रोजगार के अवसर प्रदान करने की पहल का हिस्सा था।

कार्यक्रम में बोलते हुए, केंद्रीय मंत्री ने सरकार की पारदर्शी और निष्पक्ष भर्ती प्रक्रियाएं प्रदान करने की प्रतिबद्धता पर प्रकाश डाला। उन्होंने पिछली सरकारों के साथ वर्तमान शासन के बीच स्पष्ट अंतर पर जोर दिया, जहां भ्रष्टाचार और भाई-भतीजावाद प्रचलित थे।

See also  Crime News: 1414 करोड़ रुपए के सट्टे का खुलासा, आरोपी फरार लुकआउट नोटिस जारी

“पिछले साढ़े सात वर्षों में, साढ़े छह लाख से अधिक युवाओं को सरकारी नौकरियां प्रदान की गई हैं,” बघेल ने कहा। “चयन प्रक्रिया अब पूरी तरह से पारदर्शी है, और किसी को भी किसी सिफारिश की आवश्यकता नहीं है। सभी ने अपनी योग्यता के आधार पर अपना स्थान अर्जित किया है।”

चयनित अभ्यर्थियों में से, वीरेंद्र सिंह, प्रशांत दुबे और हिमांशु दिवाकर को आगरा विकास प्राधिकरण में जूनियर इंजीनियर नियुक्त किया गया, जबकि शुभम शिवहरे को उत्तर प्रदेश आवास और विकास बोर्ड में जूनियर इंजीनियर के पद पर नियुक्त किया गया। मोहित कुमार को नगर निकाय निदेशालय में जूनियर इंजीनियर (सिविल) के पद पर नियुक्त किया गया।

See also  मैनपुरी में दो पक्षों में हुई मारपीट, एक व्यक्ति गम्भीर रूप से घायल

कार्यक्रम में जिलाधिकारी भानु चंद्र गोस्वामी, अपर जिलाधिकारी (प्रशासन) अजय कुमार और अन्य वरिष्ठ अधिकारी भी उपस्थित थे।

See also  UP News: 45 साल की बीजेपी नेत्री 30 साल के कांस्टेबल के संग हुई फरार
Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.