कुशीनगर में मुठभेड़: नर्तकियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म के आरोपी इनामी बदमाश गिरफ्तार

Faizan Khan
2 Min Read
पकड़े गए आरोपितों के बारे में जानकारी देते एसपी संतोष कुमार मिश्र बाएं से दूसरे। सौ.मीडिया सेल

कुशीनगर में पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए नर्तकियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म के आरोपी दो इनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस मुठभेड़ में दोनों बदमाशों को घायल किया गया और उनके पास से अवैध हथियार और चोरी की मोटरसाइकिल बरामद हुई है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, यह घटना रविवार रात की है। दोनों बदमाशों ने असलहों के बल पर नर्तकियों का अपहरण कर उनके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया था। इस घटना के बाद से ही पुलिस इनकी तलाश में जुटी हुई थी।

पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने बताया कि इस मामले में पांच टीमें गठित की गई थीं और इनकी लगातार तलाश की जा रही थी। सोमवार आधी रात को रामकोला के परोरहा के पास पुलिस ने इन दोनों बदमाशों को घेर लिया। मुठभेड़ के दौरान दोनों बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग की, जिसके जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की। इस मुठभेड़ में दोनों बदमाश घायल हो गए और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

See also  Weather Today: उत्तर भारत में कड़ाके की ठंड, शीतलहर के साथ घने कोहरे ने बढ़ाई परेशानी; जानें अपने शहर का हाल

पुलिस ने दोनों बदमाशों की पहचान रामकोला थाने के धोधरहीं के निसार अंसारी और कप्तानगंज थाने के बभनौली के आदित्य साहनी के रूप में की है। दोनों पर पहले से ही इनाम घोषित था। पुलिस ने इनके पास से अवैध हथियार, कारतूस और एक चोरी की मोटरसाइकिल बरामद की है।

एसपी ने बताया कि पुलिस टीम को इस सफलता के लिए 25 हजार रुपये का इनाम दिया जाएगा।

See also  विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं का कमिश्नरी में प्रदर्शन
Share This Article
Follow:
फैजान खान- संवाददाता दैनिक अग्र भारत समाचार ।
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.