सनसनीखेज हत्या: महिला सिपाही ने प्रेमी संग मिलकर SI को कार से कुचला

Aditya Acharya
2 Min Read

मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना में एक महिला सिपाही ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर एक सब-इंस्पेक्टर की हत्या कर दी। इस घटना ने पूरे क्षेत्र में सनसनी फैला दी है। पुलिस ने आरोपी महिला सिपाही और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

ये है पूरा मामला

पुलिस के अनुसार, पचोर थाने में तैनात महिला सिपाही पल्लवी सोलंकी और उसका प्रेमी करण ठाकुर ने मिलकर राजगढ़ पुलिस लाइन में तैनात सब-इंस्पेक्टर दीपांकर गौतम की हत्या की साजिश रची। दोनों ने दीपांकर को नेशनल हाईवे पर बुलाया और फिर कार से टक्कर मारकर उन्हें रौंद दिया। इसके बाद उन्होंने शव को करीब 30 मीटर तक घसीटा।

See also  देहरादून में चचेरे भाई ने 14 वर्षीय बहन से किया दुष्कर्म, आरोपी फरार

प्रेम प्रसंग का खेल

पुलिस की प्रारंभिक जांच से पता चला है कि इस हत्या का कारण एक प्रेम प्रसंग था। पल्लवी और करण पहले से ही एक-दूसरे को डेट कर रहे थे, लेकिन बाद में दोनों के बीच विवाद हो गया था। इसी बीच पल्लवी की नजदीकियां दीपांकर से बढ़ गई थीं। करण जब पल्लवी के जीवन में वापस आया तो दीपांकर को यह बात बिल्कुल पसंद नहीं आई। आरोप है कि पल्लवी ने दीपांकर को रास्ते से हटाने के लिए यह खौफनाक साजिश रची।

पुलिस की कार्रवाई

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि यह एक हत्या का मामला है और मामले की गहनता से जांच की जा रही है।

See also  "फर्जी इंस्टाग्राम आईडी से न्यूड फोटो डालने की धमकी, अभियोग पंजीकृत"

इस घटना ने लोगों में काफी रोष पैदा किया है। लोग इस तरह की घटनाओं की कड़ी निंदा कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी इस घटना को लेकर काफी चर्चा हो रही है।

See also  होराइजन कंपटीशन स्कूल में लोहड़ी, मकर संक्रांति और वार्षिक खेल दिवस का आयोजन
Share This Article
1 Comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.