आगरा: स्वच्छ भारत अभियान की धज्जियां उड़ाता हुआ एक दृश्य, शाहगंज में मंदिर के सामने पड़ा कचरा और मृत जानवर

Rajesh kumar
1 Min Read

आगरा के शाहगंज में मलका चबूतरे के पास स्थित न्यू शाहगंज कालोनी में एक ऐसा दृश्य देखने को मिला है जो स्वच्छ भारत अभियान की धज्जियां उड़ाता है।

5 1 आगरा: स्वच्छ भारत अभियान की धज्जियां उड़ाता हुआ एक दृश्य, शाहगंज में मंदिर के सामने पड़ा कचरा और मृत जानवर 3 13 आगरा: स्वच्छ भारत अभियान की धज्जियां उड़ाता हुआ एक दृश्य, शाहगंज में मंदिर के सामने पड़ा कचरा और मृत जानवर 2 20 आगरा: स्वच्छ भारत अभियान की धज्जियां उड़ाता हुआ एक दृश्य, शाहगंज में मंदिर के सामने पड़ा कचरा और मृत जानवर 1 77 आगरा: स्वच्छ भारत अभियान की धज्जियां उड़ाता हुआ एक दृश्य, शाहगंज में मंदिर के सामने पड़ा कचरा और मृत जानवर

यहां एक मंदिर के ठीक सामने सड़क पर कचरे का अंबार लगा हुआ है। इस कचरे में मलवा और मृत जानवर भी शामिल हैं।
यह दृश्य बेहद शर्मनाक है और यह दर्शाता है कि नगर निगम आगरा इस मामले में पूरी तरह से निष्क्रिय और लापरवाह है। मंदिर में पूजा करने आने वाले लोगों को इस गंदगी के बीच से होकर गुजरना पड़ रहा है।

स्थानीय लोगों में रोष

इस घटना से स्थानीय लोगों में काफी रोष है। उनका कहना है कि उन्होंने कई बार नगर निगम से इस समस्या के समाधान के लिए गुहार लगाई है, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

See also  पीआरवी 112 टीम ने पेश की ईमानदारी की मिसाल, युवक को लौटाया खोया हुआ मोबाइल

See also  सिंचाई विभाग के सहायक अभियंता के कथित भ्रष्टाचार के खिलाफ लामबंद सिंचाई संघ का दूसरे दिन भी जारी रहा धरना, विभिन्न कर्मचारी संगठनों ने दिया समर्थन
Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.