Agra News:  5 वर्षीय बच्चे का अपहरण?  घर के पास खेलते हुए लापता, परिजनों का बुरा हाल

MD Khan
3 Min Read
5 वर्षीय मासूम का फोटो

Agra News बरहन: थाना क्षेत्र के गांव आमानाबाद (कनराऊ) में शनिवार शाम लगभग सात बजे 5 वर्षीय मासूम, जो घर के पास दोस्तों के साथ खेल रहा था, अचानक लापता हो गया। बच्चे के रविवार सुबह तक कोई सुराग न मिलने पर उसके पिता ने थाना बरहन में अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने बच्चे की तलाश शुरू कर दी है और इस प्रयास में डॉग स्क्वाड, सर्विसलाइन्स टीम, और एसओजी टीम की मदद ली जा रही है। परिजनों की चिंता और हताशा की स्थिति बेहद गंभीर है।

बरहन थाना क्षेत्र के गांव अमनाबाद, कनराऊ के निवासी संजय कुमार उर्फ गोविंद का 5 वर्षीय पुत्र मुन्नू उर्फ मयंक नर्सरी का छात्र है। शनिवार शाम, स्कूल से लौटने के बाद मुन्नू सड़क पर खेलने चला गया, जहां उसके दोस्त भी साथ में थे। संजय कुमार ने बताया कि उसके दोस्त घर लौट आए, लेकिन मुन्नू अकेला बंबा की दिशा में खेलता रहा और घर वापस नहीं आया। जब देर शाम तक मुन्नू का कोई पता नहीं चला, तो परिवार ने उसकी खोजबीन की, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। देर रात, पिता ने पुलिस को सूचना दी और अपहरण की आशंका जताई। पुलिस ने धारा 363 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

See also  बेमौसम बारिश और ओलावृष्टि से बर्बाद हुई फ़सल का जल्द आंकलन कर प्रभावित किसानों को शीघ्र मुआवजा दिया जाय - भारतीय किसान संघ

सूचना पर एसीपी एत्मादपुर पियूश कान्त राय और थानाध्यक्ष उदयवीर सिंह ने रात में ही पुलिस बल के साथ गांव पहुंचकर परिजनों से पूछताछ की और घटना स्थल की बारीकी से जांच की। डॉग स्क्वाड को बुलाकर बच्चे के सुराग लगाने का प्रयास किया गया। खोजबीन में सर्विसलाइन्स और एसओजी टीम की भी सहायता ली जा रही है। रविवार को भी डॉग स्क्वाड को तलब किया गया, लेकिन तब तक मासूम का कोई सुराग नहीं मिल सका है।

थानाध्यक्ष बरहन, उदयवीर सिंह ने पुष्टि की कि धारा 363 के तहत अपहरण का मामला दर्ज किया गया है। हालांकि, अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि अपहरण हुआ है या नहीं। पुलिस टीम मामले की सभी पहलुओं की जांच कर रही है और बच्चे की स्थिति का पता लगाने की कोशिश की जा रही है। इस बीच, मासूम के लापता होने से परिजनों का बुरा हाल है और वे लगातार परेशान हैं।

See also  अज्ञात कारणों से झोपड़ी में लगी आग सामान जलकर हुआ राख एक महिला व पशु झुलसा

See also  युवक की संदिग्ध परिस्थिति में हुई मौत
Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.