आगरा कांग्रेस ने नगर निगम को सौंपा ज्ञापन, शहर की समस्याओं पर उठाए सवाल

Faizan Khan
2 Min Read

आगरा : महानगर कांग्रेस कमेटी ने आज नगर आयुक्त अंकित खंडेलवाल को एक ज्ञापन सौंपकर शहर की विभिन्न समस्याओं पर गंभीर चिंता व्यक्त की है। कांग्रेस अध्यक्ष अमित सिंह के नेतृत्व में सौंपे गए इस ज्ञापन में पांच प्रमुख मांगें रखी गई हैं। ज्ञापन में मांग की गई है कि 2 अक्टूबर से पहले महात्मा गांधी की क्षतिग्रस्त प्रतिमाओं को दुरुस्त किया जाए और इन प्रतिमाओं के आसपास विशेष सफाई अभियान चलाया जाए। इसके अलावा, नगर निगम में सरकारी कामकाज से आने जाने वाले आम लोगों से पार्किंग शुल्क नहीं लिया जाए।

IMG 20240919 WA0009 आगरा कांग्रेस ने नगर निगम को सौंपा ज्ञापन, शहर की समस्याओं पर उठाए सवाल

ज्ञापन में शहर में भारी बारिश के कारण सड़कों के उखड़ने और गंगा जल आपूर्ति ठप होने का मुद्दा भी उठाया गया है। कांग्रेस ने मांग की है कि इन समस्याओं का शीघ्र समाधान किया जाए। साथ ही, भारी बारिश से जिन लोगों के मकान गिरे हैं, उन्हें उचित मुआवजा दिया जाए। कांग्रेस के प्रतिनिधिमंडल में यूथ कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष दीपक शर्मा, जिला अध्यक्ष ताहिर हुसैन सहित कई अन्य प्रमुख नेता शामिल थे।अमित सिंह ने कहा, “शहर की जनता कई समस्याओं से जूझ रही है। हमने नगर निगम से मांग की है कि इन समस्याओं का शीघ्र समाधान किया जाए।”

See also  महिला आरक्षण बिल लोकसभा से पारित, 454 सांसदों ने किया समर्थन

मुख्य मांगें:

महात्मा गांधी की क्षतिग्रस्त प्रतिमाओं की मरम्मतप्र, तिमाओं के आसपास विशेष सफाई अभियान ,सरकारी कामकाज से आने जाने वाले लोगों से पार्किंग शुल्क में छूट, सड़कों की मरम्मत, गंगा जल आपूर्ति बहाल करना, प्रभावित लोगों को मुआवजा मिले।

कांग्रेस प्रतिनिधि मंडल में ये रहे मौजूद

यूथ कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष दीपक शर्मा,जिला अध्यक्ष ताहिर हुसैन,अनुज शिवहरे विराज गहराना,डॉ.मधुरिमा शर्मा, अदनान कुरैशी कपूर चंद्र रावत,याकुव सेख ,कपिल गौतम, डॉ. पी एस यादव,सत्येंद्र दुबे,गीता सिंह,राजीव गुप्ता,बिल्लू चौहान, अंकुर गर्ग,सोनू कनौजिया मनोज वर्मा,हरजेंद्र सिंह,अमित वाल्मीकि, आशीष प्रिंस, विकास माहौर, रणजीत वाल्मीकि, अंशुल शर्मा,हबीब कुरैशी,आदि रहे।

See also  महिला आरक्षण बिल लोकसभा से पारित, 454 सांसदों ने किया समर्थन
Share This Article
Follow:
फैजान खान- संवाददाता दैनिक अग्र भारत समाचार ।
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.