कामेंग स्ट्राइकर्स ने जीता अरुणाचल प्रीमियर लीग सीजन 2, कोच राहुल प्रजापति की अहम भूमिका

Dharmender Singh Malik
2 Min Read

गाजियाबाद के नेहरू स्टेडियम में आयोजित अरुणाचल प्रीमियर लीग सीजन 2 का खिताब कामेंग स्ट्राइकर्स ने जीत लिया। इस रोमांचक फाइनल मैच में कामेंग स्ट्राइकर्स ने सियांग शार्क को दो रनों से हराया।

कोच राहुल प्रजापति की अहम भूमिका

कामेंग स्ट्राइकर्स की इस जीत का सबसे बड़ा कारण उनके कोच राहुल प्रजापति थे। राहुल प्रजापति पहली बार किसी टीम के कोच बने थे और उन्होंने अपनी टीम को शानदार जीत दिलाई। टीम के स्टार खिलाड़ी शेखर सिरोही और हनी खरी ने राहुल प्रजापति के अनुभव और मार्गदर्शन को जीत का सबसे बड़ा कारण बताया।

See also  विश्व एड्स दिवस पर निकाली स्वास्थ्य जागरूकता रैली

मैच का रोमांच

बारिश के कारण मैच सिर्फ 6-6 ओवर का खेला गया। कामेंग स्ट्राइकर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 86 रन बनाए। शेखर सिरोही ने 15 गेंदों पर 41 रन की तूफानी पारी खेली। सियांग शार्क की टीम लक्ष्य का पीछा करते हुए 2 रन से कम रह गई।

खिलाड़ियों का शानदार प्रदर्शन

शेखर सिरोही को मैन ऑफ द मैच चुना गया। उन्होंने बल्ले और गेंद दोनों से शानदार प्रदर्शन किया। कौशल सिंह को प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट चुना गया। उन्होंने बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया।

अरुणाचल में क्रिकेट का भविष्य उज्ज्वल

जेएच स्पोर्ट्स के लीग डायरेक्टर संदीप यादव ने कहा कि अरुणाचल प्रीमियर लीग जैसे आयोजन से नॉर्थ ईस्ट में क्रिकेट को बढ़ावा मिलेगा और यहां से नए टैलेंट उभर कर सामने आएंगे। अरुणाचल प्रीमियर लीग सीजन 2 एक सफल आयोजन रहा। इस लीग ने नॉर्थ ईस्ट में क्रिकेट के प्रति लोगों का उत्साह बढ़ाया है।

See also  आगरा ब्रेकिंग: चलती बाइक बनी आग का गोला

See also  एनडीआरएफ वाराणसी ने किया रक्तदान शिविर का आयोजन, बचावकर्मियों ने किया स्वैच्छिक रक्तदान
Share This Article
Editor in Chief of Agra Bharat Hindi Dainik Newspaper
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.