चेयरमैन सुधीर गर्ग के प्रयास से विद्युत उपभोक्ताओं को अब नहीं डालनी पड़ेगी बल्ली पर लाइन, जल्द लगेंगे विद्युत पोल

ग्रामीण क्षेत्रों में एलटी लाइन के 100 मीटर विस्तार का आदेश जारी हो गए हैं जिसके लिए कार्य योजना बनाई जा रही है

Sumit Garg
2 Min Read

सुमित गर्ग ,

 

▪️ ऊर्जा मंत्री एके शर्मा को समस्या से चेयरमैन ने कराया था अवगत

 

खेरागढ़। जिन बस्तियों और कॉलोनियों में विद्युत उपभोक्ताओं के पास विद्युत कनेक्शन तो थे लेकिन उनके घरों तक विद्युत लाइन लाने के विद्युत पोल नहीं थे जिनका सामना विद्युत उपभोक्ताओं को कई सालों से करना पड़ रहा था। उपभोक्ता बल्ली के माध्यम से विद्युत लाइन अपने घरों तक लेकर आ रहे थे। जब पीड़ित उपभोक्ताओ ने चेयरमैन खेरागढ़ सुधीर गर्ग को अपनी समस्या से अवगत कराया तो चेयरमैन सुधीर गर्ग गुड्डू ने कुछ दिनों पूर्व आगरा में नगर विकास और ऊर्जा मंत्री ए के शर्मा की अध्यक्षता में हुई बैठक में मंत्री एके शर्मा और उच्चाधिकारियों को अवगत कराया जिस पर मंत्री और विद्युत विभाग के उच्चाधिकारियों ने समस्या को सुना और ग्रामीण क्षेत्रों के विद्युतीकरण के लिए एलटी लाइन के 100 मीटर विस्तार तक के आदेश निदेशक लखनऊ द्वारा दक्षिणांचल विद्युत वितरण निगम लिमिटेड के समस्त ग्रामीण क्षेत्रों के लिए दे दिए गए।

See also  सरकार जनता के द्वार थीम पर सुशासन सप्ताह के अंतर्गत कैम्प लगाकर जनसमस्याओं का किया निस्तारण

अधिशासी अभियंता खेरागढ़ इं रामसेवकराम और उपखंड अधिकारी विनीत कुमार सैनी द्वारा चेयरमैन सुधीर गर्ग गुड्डू को उनके कैम्प कार्यालय पर जाकर दी। इस आदेश से विद्युत उपभोक्ताओं में खुशी की लहर है और सभी उपभोक्ताओं ने चेयरमैन सुधीर गर्ग गुड्डू का हृदय से आभार व्यक्त किया।

अधिशासी अभियंता इं रामसेवकराम ने बताया कि ग्रामीण क्षेत्रों में एलटी लाइन के 100 मीटर विस्तार का आदेश जारी हो गए हैं जिसके लिए कार्य योजना बनाई जा रही है।

IMG 20240921 WA0462 1 e1726924756568 चेयरमैन सुधीर गर्ग के प्रयास से विद्युत उपभोक्ताओं को अब नहीं डालनी पड़ेगी बल्ली पर लाइन, जल्द लगेंगे विद्युत पोल

See also  फरार अभियुक्तों के खिलाफ कुर्की की कार्रवाई
Share This Article
Follow:
प्रभारी-दैनिक अग्रभारत समाचार पत्र (आगरा देहात)
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.