UP: रात के अंधेरे में पुलिस और बदमाशों का आमना-सामना: मुठभेड़ के बाद एक अपराधी गिरफ्तार

MD Khan
2 Min Read
रात के अंधेरे में पुलिस और बाइक सवार बदमाश के बीच मुठभेड़ हुई

मुजफ्फरनगर: रात के अंधेरे में पुलिस और बाइक सवार बदमाश के बीच मुठभेड़ हुई, जिसमें पुलिस ने एक गोकशी करने वाले अपराधी को घायल अवस्था में गिरफ्तार किया है। यह घटना मुजफ्फरनगर जनपद के बुढ़ाना थाने के प्रभारी निरीक्षक आनंद देव मिश्रा के नेतृत्व में हुई।

पुलिस की चेकिंग अभियान

पुलिस टीम, जिसमें सब इंस्पेक्टर किशनपाल सिंह, संदीप चौधरी, ललित कसाना, हेड कांस्टेबल संजय कुमार, नीरज त्यागी, कांस्टेबल नकुल सागवान, मोहित, इशफाक और अनुज कुमार शामिल थे, बुढ़ाना थाना क्षेत्र के हुसेनपुर मंदवाड़ा चौराहे के पास संदिग्ध वाहनों और व्यक्तियों की चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान एक मोटरसाइकिल पर सवार व्यक्ति उनकी नजर में आया।

See also  नहीं रहे चर्म रोग विशेषज्ञ डॉ.जी.जी. धीर, निमोनिया से पीड़ित थे

मुठभेड़ की शुरुआत

पुलिस ने उस मोटरसाइकिल सवार को टोर्च की रोशनी से रोकने का इशारा किया, लेकिन बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग करते हुए भागने की कोशिश की। पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए उसका पीछा किया और अंततः क्रॉउन पब्लिक स्कूल के पास मुठभेड़ के दौरान उसे गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तार अपराधी की पहचान

पुलिस ने घायल अवस्था में गिरफ्तार किए गए व्यक्ति की पहचान समरेज पुत्र शरीफ निवासी नंगला थाना रतनपुरी, जनपद मुजफ्फरनगर के रूप में की। उसके कब्जे से एक बिना नंबर प्लेट की हीरो होंडा सीडी डीलक्स मोटरसाइकिल, एक तमंचा, एक खोखा और दो जिंदा कारतूस 315 बोर बरामद हुए।

See also  राजस्थान में कब बनेगा जाट मुख्यमंत्री 

गंभीर आपराधिक इतिहास

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, समरेज पर विभिन्न थानों में गोकशी और अन्य गंभीर धाराओं के लगभग 16 मुकदमे दर्ज हैं। उसकी गिरफ्तारी से क्षेत्र में सुरक्षा की स्थिति को बेहतर करने में मदद मिलेगी।

 

 

 

 

See also  Agra : चलती ट्रेन में बच्ची का पैर टॉयलेट के कमोड में फंसा
Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.