आगरा : स्कूल मैनेजर की नीयत में खोट; छात्रा से गंदी बात करना चाहता था, बोला..

Jagannath Prasad
2 Min Read

आगरा के थाना पिढौरा के एक गांव के प्राइवेट स्कूल में मैनेजर ने 11वीं की एक छात्रा के साथ अपने कार्यालय में बुलाया। फिर अश्लील हरकतें की। इस मामले में छात्रा के पिता थाना पिढ़ौरा में तहरीर दी है।

आगरा। थाना पिढौरा के एक गांव के प्राइवेट स्कूल में मैनेजर ने 11वीं की एक छात्रा के साथ अपने ऑफिस में बुलाकर अश्लील हरकत की। इस मामले में थाना पिढ़ौरा में तहरीर दे दी गई है।

सब्जेक्ट बदलवाने गई थी छात्रा

केडी स्कूल के प्रबंधक पर 11वीं की छात्रा ने यह आरोप लगाया है कि वह अपना कोई विषय बदलवाने के लिए मैनेजर के पास गई थी। मैनेजर ने उसे लंच टाइम में आने को कहा। वह फिर से ऑफिस में पहुंची तो वहां प्रबंधक ने उसके साथ गंदी बातें करना शुरू कर दिया और कहा कि मैंने तुझे दसवीं कक्षा में पास कराया है अब तू मेरा काम कर दे।

See also  फिल्म हेरिटेज फाउंडेशन के 25 देशों से आये 95 सदस्य

डरी सहमी घर पहुंची बालिका

15 साल की इस नाबालिग बालिका के पिता द्वारा दी गई तहरीर में कहा गया है कि स्कूल प्रबंधक की हरकत से उनकी बेटी डरी सहमी हुई घर पहुंची। उसने खाना नहीं खाया तो उससे कारण पूछा गया तो उसने बताया कि स्कूल का मैनेजर उसके साथ गलत काम करने के लिए दबाव बना रहा है। कभी कहता है कि सुबह 6:00 बजे स्कूल आ जाओ और सुबह ना आ सको तो स्कूल की छुट्टी के बाद मुझसे अकेले आकर मिलो।

मुकदमे में फंसने की दी धमकी

तहरीर में यह भी आरोप लगाया है कि स्कूल मैनेजर ने लड़की को धमकी दी कि अगर इस बारे में किसी को कुछ बताया तो वह उसके परिवार वालों की किसी मुकदमे में फंसवा देगा।

See also  तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने स्कूटी में मारी टक्कर, महिला कांस्टेबल की मौके पर मौत

थाना पुलिस तहरीर ले ली है। मामले की जाँच की जा रही है। जाँच के आधार पर आगे की कतवाही की जाएगी

See also  आगरा जयपुर हाईवे पर बस पलटी, दर्जनभर यात्री घायल
Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.