60 साल का अमीर बिजनेसमेन, 34 साल की लड़की, पहली पत्नी ने ऐसे कस दिए पेच, पढ़िए पूरा मामला

"जॉन पॉलसन और अलीना की प्रेम कहानी: अरबपति की नई शुरुआत, लेकिन तलाक की चुनौतियों के बीच!"

Manisha singh
3 Min Read
सोशल मीडिया पर वायरल होने वाली लव स्टोरीज की एक नई कड़ी में, अमेरिका के अरबपति बिजनेसमैन जॉन पॉलसन की प्रेम कहानी इन दिनों सुर्खियों में है। 66 साल के जॉन, जिनकी संपत्ति लगभग 250 अरब रुपए है, हाल ही में 34 वर्षीय हेल्थ इंफ्लूएंसर अलीना डी अल्मेडा के साथ अपने रोमांस को लेकर चर्चा में आए हैं। हालांकि, उनकी प्रेम कहानी के बीच जॉन का तलाक एक बड़ा रोड़ा बनकर उभरा है।

जॉन पॉलसन की जिंदगी का एक नया मोड़

जॉन पॉलसन और उनकी पहली पत्नी के बीच तलाक की प्रक्रिया चल रही है। रिपोर्टों के अनुसार, जॉन और उनकी पहली पत्नी 20 साल तक एक साथ रहे, लेकिन अब उनके रिश्ते में खटास आ गई है। जॉन को हाल ही में मैनहट्टन के एक आलीशान घर में अलीना के साथ देखा गया, जिसने उनकी नई लव लाइफ को और भी सुर्खियों में ला दिया।

See also  साली के साथ एक रात सोने की जिद, पति-पत्नी में विवाद, महिला थाने पर जमकर हंगामा.. ये है पूरा मामला

अलीना का पेशा और भविष्य की योजनाएं

अलीना डी अल्मेडा खुद एक सफल बिजनेस वुमन हैं, जो लोगों के डाइट प्लान तैयार करती हैं। उनके स्वास्थ्य संबंधी सलाह और आकर्षक लाइफस्टाइल के चलते वे सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हैं। रिपोर्टों के अनुसार, जॉन और अलीना शादी के बाद बच्चों की योजना भी बना रहे हैं, जो उनके रिश्ते की गंभीरता को दर्शाता है।

तलाक का मामला: आर्थिक मांगें

जॉन की पहली पत्नी ने तलाक के बदले में लगभग 82 अरब रुपए की मांग की है, जो इस मामले को और जटिल बना रहा है। इस भारी रकम की मांग के कारण जॉन का तलाक लंबा खिंचता नजर आ रहा है। इस स्थिति ने उनके नए रिश्ते को लेकर भी सवाल उठाए हैं, क्योंकि अलीना और जॉन की प्रेम कहानी अभी अपने शुरुआती चरण में है।

See also  दुबई की मैडम ने देशभर में सैकड़ों लोगों से करोड़ों का किया है खेला

सोशल मीडिया पर रिएक्शन

सोशल मीडिया पर इस प्रेम कहानी को लेकर मिले-जुले रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं। कुछ लोग इस नए रिश्ते को सकारात्मक रूप से देख रहे हैं, जबकि कुछ ने जॉन के तलाक की स्थिति पर चिंता जताई है। लोग यह भी देखना चाहते हैं कि क्या जॉन और अलीना की प्रेम कहानी एक खुशहाल अंत की ओर बढ़ेगी या फिर तलाक की प्रक्रिया में और जटिलताएं आएंगी।

 

See also  जितनी खूबसूरत उतनी ही खतरनाक निकली ये लेडी इंस्पेक्टर, छुट्टियां में किया ऐसा कांड हो गई सस्पेंड
Share This Article
Follow:
Manisha Singh is a freelancer, content writer,Yoga Practitioner, part time working with AgraBharat.
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.