आगरा: खेरागढ़ में अग्रसेन शोभायात्रा आज, एक दर्जन झांकियां बढ़ाएंगी शोभा

Sumit Garg
2 Min Read

आगरा (खेरागढ़)  : कस्बे में आज अग्रवाल समाज के तत्वाधान में महाराज अग्रसेन सेवा समिति द्वारा आयोजित अग्रसेन जयंती के उपलक्ष्य में भव्य शोभायात्रा निकाली जाएगी। इस शोभायात्रा में श्री भगवान मित्तल महाराज अग्रसेन के रूप में और मनीषा मित्तल रानी माधवी के स्वरूप में नजर आएंगी।

इस शोभायात्रा की तैयारियां एक हफ्ते से चल रही थीं और अब सभी व्यवस्थाएं पूरी हो चुकी हैं। शुक्रवार को एक प्रभातफेरी के माध्यम से आमंत्रण यात्रा निकाली गई, जिसमें अग्र बंधुओं ने कस्बे में शोभायात्रा का संदेश दिया।

शोभायात्रा में महाराज अग्रसेन और रानी माधवी के स्वरूप के साथ एक दर्जन झांकियां बैंडबाजों के साथ यात्रा को शशोभित करेंगी। यह शोभायात्रा अग्रवाल भवन से शुरू होकर बाईपास मार्ग, जिला परिषद मार्केट, सब्जी मंडी, ऊंटगिर चौराहा और सैया रोड होते हुए अग्रवाल भवन पर समाप्त होगी।

See also  पश्चिमी यूपी में न्याय यात्रा: राहुल और प्रियंका गांधी मंडल की सियासत को देंगे धार, उठा सकते हैं ये मुद्दे

शोभायात्रा का आयोजन तीन बजे से शुरू होगा। समापन के बाद अग्रवाल धर्मशाला पर समाज का मान ऊंचा करने वाली प्रतिभाओं का सम्मान समारोह और विभिन्न प्रतियोगिताओं के विजेताओं का सम्मान कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा।

प्रभातफेरी के दौरान, अग्र बंधुओं ने प्रमुख मार्ग से यात्रा निकाली और सर्व समाज को शोभायात्रा का संदेश दिया। इस मौके पर अग्र माता-पिता के रूप में चैयरमैन सुधीर गर्ग के माता-पिता, श्रीमती प्रमिला गर्ग और श्री निवास गर्ग का सम्मान भी किया गया।

इस अवसर पर समिति के प्रमुख सदस्य जैसे चैयरमैन सुधीर गर्ग गुड्डू, अध्यक्ष प्रवीण जिंदल, संयोजक शिवकुमार सिंघल, अग्रवाल समाज के अध्यक्ष जगदीश प्रसाद मित्तल और अन्य प्रमुख लोग उपस्थित रहे।

See also  SDM ने उड़ाया लेखपाल का विकेट, निलंबित, कई लेखपाल और कानूनगो एसडीएम के रडार पर

See also  एडीए वीसी का संजय प्लेस सुधारने का आदेश: सात दिन में कार्रवाई का अल्टीमेटम
Share This Article
Follow:
प्रभारी-दैनिक अग्रभारत समाचार पत्र (आगरा देहात)
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.