Agra News: खारी नदी में मूर्ति विसर्जन के दौरान दो युवकों की डूबने से मृत्यु

Jagannath Prasad
2 Min Read
सिंगारपुर खारी नदी पर दो युवकों की डूबने की सूचना पर पहुंचे विधायक चौधरी बाबूलाल

आगरा (फतेहपुर सीकरी) :ब्लॉक फतेहपुर सीकरी के गांव उन देर में खारी नदी पर दुर्गा मां की मूर्ति विसर्जन के दौरान एक दुखद घटना घटी, जिसमें दो युवक डूबकर जान गंवा बैठे। यह घटना लगभग 3:00 बजे हुई, जब गांव के लोग नाचते-गाते हुए मूर्ति को ट्रैक्टर ट्राली से नदी में विसर्जित करने पहुंचे।

2 49 Agra News: खारी नदी में मूर्ति विसर्जन के दौरान दो युवकों की डूबने से मृत्यु1 104 Agra News: खारी नदी में मूर्ति विसर्जन के दौरान दो युवकों की डूबने से मृत्यु

मूर्ति विसर्जन के दौरान, 18 वर्षीय सरस्वती, जो मांगीलाल की बेटी हैं, का पैर फिसल गया और वह गहरे पानी में डूबने लगी। उसे बचाने के लिए पूर्व प्रधान हरिश्चंद्र का 22 वर्षीय पुत्र अनिल तुरंत खारी नदी में कूद पड़ा। उसने सरस्वती को सहारा देकर किनारे तक पहुंचा दिया, लेकिन खुद गहरे पानी में फंस गया।

See also  आगरा के अंदर नकली और नशीली का व्यापार जो हो रहा है इसका कारण ड्रग विभाग - आशु शर्मा

4 13 Agra News: खारी नदी में मूर्ति विसर्जन के दौरान दो युवकों की डूबने से मृत्यु
खारी नदी में दो युवकों की मूर्ति विसर्जन के दौरान डूबने की सूचना पर पहुंचे ब्लॉक प्रमुख गुड्डू चाहर एसडीएम किरावली एसीपी अछनेरा

अनिल की चीख-पुकार सुनकर गांव का सौरभ उसे बचाने के लिए कूद गया। दोनों युवक काफी प्रयास करने के बाद भी लापता हो गए। इस घटनाक्रम के बाद गांव के अन्य लोग और जनप्रतिनिधि घटनास्थल पर पहुंचे। विधायक चौधरी बाबूलाल भी मौके पर पहुंचे, लेकिन 2 घंटे बीत जाने के बाद भी गोताखोरों का इंतजाम नहीं किया गया, जिससे पुलिस प्रशासन के खिलाफ नाराजगी बढ़ गई।

एसीपी शेषमणि उपाध्याय ने उप जिलाधिकारी राजेश कुमार से नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा कि इतनी बड़ी घटना के बावजूद प्रशासन ने कोई ठोस कदम नहीं उठाया।

See also  IMD Alert : मौसम ने ली करवट, छाए बदल, मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी, इन राज्यों में भारी बारिश, ओलावृष्टि और हिमपात की भविष्यवाणी, अलर्ट जारी

इस घटना में कोंराई प्रधान बंटी ठाकुर, गुड्डू चाहर, चंद्रवीर सिंह शाहिद और अन्य जनप्रतिनिधि भी घटनास्थल पर पहुंचे और राहत कार्य में मदद की। स्थानीय प्रशासन की प्रतिक्रिया पर लोगों में गहरा असंतोष है।

 

 

 

 

See also  Update.. आगरा में दर्दनाक हादसा: सिलेंडर से आग आग, दो महिला जिंदा जली, हुई मौत
Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.