धौलपुर में दर्दनाक सड़क हादसा: 8 बच्चों समेत 12 की मौत, पूरा परिवार तबाह

BRAJESH KUMAR GAUTAM
2 Min Read

धौलपुर में नेशनल हाईवे-11बी पर एक दिल दहला देने वाले हादसे में 12 लोगों की जान चली गई। एक तेज रफ्तार बस ने कांवड़ यात्रा से लौट रहे एक टेंपो को जोरदार टक्कर मारी, जिससे टेंपो पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे में मरने वालों में 8 बच्चे भी शामिल हैं।

जानकारी के अनुसार, बाड़ी शहर की करीम कॉलोनी निवासी एक परिवार कांवड़ यात्रा से लौट रहा था। रात करीब 11 बजे सुन्नीपुर गांव के पास धौलपुर से जयपुर जा रही तेज रफ्तार बस ने टेंपो को पीछे से टक्कर मार दी। टेंपो में सवार सभी लोग घटनास्थल पर ही दम तोड़ गए।

See also  राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा: कांग्रेस समेत कई विपक्षी नेताओं ने न्योता ठुकराया, कौन शामिल होगा?

हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। स्थानीय लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने सभी शवों को बाड़ी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया। हादसे में बस भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में मारे गए इरफान उर्फ बंटी के मामा अलीमुद्दीन ने बताया, “हमारा पूरा परिवार इस हादसे में तबाह हो गया है। इरफान का पूरा परिवार इस दुर्घटना में खत्म हो गया और उसके भाई के बेटे की भी जान चली गई।”

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि बस चालक की लापरवाही के कारण यह हादसा हुआ है। पुलिस ने बस चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

See also  आगरा कॉलेज गर्ल्स विंग कैडेट्स ने विश्व पर्यावरण दिवस पर रचनात्मक पहल की

See also  नगर पंचायत जैथरा कार्यालय पर विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम का हुआ आयोजन
Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.