पेंट कर्मचारी का रेलवे ट्रैक पर मिला शव, गुस्साए परिजनों ने लगाया जाम

Jagannath Prasad
2 Min Read

आगरा। नुनीहाई सीता नगर में एक पेंट कर्मचारी का शव रेलवे ट्रैक पर मिलने से परिजनों में कोहराम मच गया। 22 वर्षीय कुलदीप उर्फ कल्लू, जो अपने परिवार का इकलौता चिराग था, का शव मिलने के बाद उसकी मां का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। शव की पहचान होने पर आरपीएफ ने उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

शव मिलने की जानकारी

परिवार के अनुसार, कुलदीप रविवार को बिजलीघर में किसी के यहां पेंट का काम करने गया था, जिसके बाद वह घर वापस नहीं आया। सोमवार को उन्हें फोन आया कि कुलदीप का शव रेलवे ट्रैक पर मिला है। इस खबर से उसकी मां का मानसिक संतुलन बिगड़ गया और परिवार के अन्य सदस्य मौके पर पहुंचे। शव की शिनाख्त के बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

See also  पर्यावरण संरक्षण का संदेश देती आगरा की प्रथम हरित साइकिल

जाम और पुलिस कार्रवाई

jam पेंट कर्मचारी का रेलवे ट्रैक पर मिला शव, गुस्साए परिजनों ने लगाया जाम

मोर्चरी से शव घर पहुंचने पर गुस्साए परिजनों और अन्य लोगों ने नुनीहाई रोड लिंक पर बीएसए फैक्ट्री के सामने शव रखकर जाम लगा दिया। जाम की सूचना मिलते ही थाना एत्माद्दौला पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने परिजनों को समझाकर जाम खुलवाया।

एत्माद्दौला इंस्पेक्टर ने बताया कि परिजन हत्या का आरोप लगा रहे थे। पुलिस ने उन्हें आरपीएफ थाने जाकर शिकायत दर्ज कराने का सुझाव दिया है। कुलदीप के पिता की करीब छह साल पहले मृत्यु हो गई थी और उसकी बहन की भी शादी के कुछ दिन बाद ही मौत हो गई थी। घर में केवल कुलदीप और उसकी मां रह गए थे, जो अब इस दुखद घटना से पूरी तरह टूट चुके हैं।

See also  बहन की डोली उठने से पहले भाई की उठी अर्थी, खुशियों वाले घर में छाया मातम

 

 

 

See also  UP Crime News : बहू पर गंदी नज़र रखने पर सास ने ससुर का काटा गला, गिरफ्तार
Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.