एटा कांग्रेस ने दिया ज्ञापन: डॉक्टर संपूर्णानंद स्पोर्ट्स स्टेडियम का नाम पुनः बहाल करने की मांग

Pradeep Yadav
2 Min Read

एटा: आज एटा जिला कांग्रेस कमेटी ने डॉक्टर संपूर्णानंद स्पोर्ट्स स्टेडियम के नाम को पुनः बहाल करने की मांग को लेकर एक ज्ञापन सौंपा। इस ज्ञापन को जिला अधिकारी महोदय के माध्यम से माननीय राष्ट्रपति महोदय को भेजा गया। ज्ञापन में उल्लेख किया गया कि बाबू सम्पूर्णानंद जी का नाम हटाना आपत्तिजनक है और इससे काशी की विरासत को ठेस पहुंची है।

एटा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष ठाकुर अनिल सोलंकी के नेतृत्व में यह ज्ञापन प्रस्तुत किया गया। प्रदेश सचिव विनीत पाराशर वाल्मीकि ने कहा कि हाल ही में माननीय प्रधानमंत्री द्वारा बनारस के पुराने स्टेडियम के उद्घाटन के साथ ही बाबू सम्पूर्णानंद जी का नाम हटा दिया गया, जो कि काशी के लाखों लोगों के लिए अपमानजनक है।

See also  Agra News: शट डाउन मूवी में होगी लाइनमैन के जीवन संघर्ष की गाथा

सोलंकी ने कहा, “संपूर्णानंद जैसे लोकप्रिय राजनेता का नाम हटाना न केवल उनकी बल्कि काशीवासियों की भावनाओं का अपमान है। यह काशी की शास्त्रीय परंपरा और सत्य, त्याग, नैतिक मूल्य जैसे आदर्शों की भी अवहेलना है।”

कांग्रेस पार्टी ने सरकार के इस निर्णय का विरोध करते हुए मांग की कि डॉक्टर संपूर्णानंद स्पोर्ट्स स्टेडियम के नाम को तुरंत बहाल किया जाए।

ज्ञापन देने वालों में कई प्रमुख नेता और कार्यकर्ता शामिल थे, जैसे कि एकेश लोधी, चौबसिंह धनगर, सुभाष सागर, मोहम्मद रियाज अब्बास, मोहम्मद तसव्वुर, और अन्य।

See also  PM Modi inaugurates ₹10 lakh crore projects in UP, hails "environment of trade, development and trust"
Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.