गढ़ी चंद्रमन में बालिकाओं के लिए करियर काउंसलिंग कार्यशाला का आयोजन #AgraNews

Jagannath Prasad
2 Min Read

अछनेरा: आज राजकीय बालिका इंटर कॉलेज गढ़ी चंद्रमन अछनेरा में बालिकाओं के लिए एक महत्वपूर्ण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में छात्राओं को अपने भविष्य के लिए बेहतर विकल्प चुनने में मदद करने के लिए करियर काउंसलिंग दी गई।

कार्यक्रम का शुभारंभ जिला विद्यालय निरीक्षक मानवेन्द्र सिंह और जिला विद्यालय निरीक्षक द्वितीय विश्व प्रताप सिंह ने मां सरस्वती की प्रतिमा पर माल्यार्पण और दीप प्रज्वलन कर किया। इस अवसर पर बोलते हुए जिला विद्यालय निरीक्षक ने कहा कि छात्राओं को अपने करियर के बारे में जागरूक होना चाहिए और अपने भविष्य के लिए सही निर्णय लेने चाहिए।

कार्यक्रम में जिला विद्यालय निरीक्षक द्वितीय विश्व प्रताप सिंह और पंडित दीनदयाल इंटर कॉलेज मिढ़ाकुर के प्रधानाचार्य अनिरुद्ध यादव ने छात्राओं को विभिन्न करियर विकल्पों के बारे में विस्तार से बताया। उन्होंने छात्राओं को प्रेरित किया कि वे अपनी रुचि और क्षमता के अनुसार करियर चुनें।

See also  बीआईएस को लेकर जूता उद्यमियों को मिली बड़ी राहत

acchenera गढ़ी चंद्रमन में बालिकाओं के लिए करियर काउंसलिंग कार्यशाला का आयोजन #AgraNews

इस कार्यक्रम में सुरजीत कुमार (प्रधानाचार्य पंडित दीनदयाल उपाध्याय इंटर कॉलेज मनखेड़ा), नीतू सिंह (प्रधानाचार्य राजकीय बालिका इंटर कॉलेज गढ़ी चंद्र मंन), चंद्रप्रभा, नवनीत कुमार शर्मा, अमृता त्रिपाठी, अर्चना राठौर, निर्मला त्यागी, श्वेता तिवारी, मोनिका, लेखनी सहित समस्त स्टाफ और छात्राएं उपस्थित रहीं।

कार्यक्रम का उद्देश्य:

  • छात्राओं को विभिन्न करियर विकल्पों के बारे में जानकारी देना।
  • छात्राओं को अपनी रुचि और क्षमता के अनुसार करियर चुनने में मदद करना।
  • छात्राओं को भविष्य के लिए प्रेरित करना।

See also  बिजली चुरा रहे थे, गाड़ी से लाखों उड़ा ले गए: फिरोजाबाद में टप्पेबाज़ों का कारनामा!
Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.