बैंक लूट का पर्दाफाश, 17 लाख के साथ पांच गिरफ्तार

0
667
17 लाख के साथ पांच गिरफ्तार
बैंक डकैती के आरोपियों की गिरफ्तारी का खुलासा करते पुलिस अधिकारी।

कोमल सोलंकी

मथुरा। मंगलवार को मथुरा औरंगाबाद रोड स्थित आचार्य नगर के ठीक सामने ग्रामीण ऑफ आर्यावर्त बैंक की शाखा में दोपहर करीब 2:35 बजे मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए। चार हथियारबंद बदमाशों ने बैंक की सहायक प्रबंधक नीलम गर्ग, कैशियर सृष्टि सक्सेना और बैंक मित्र नरेंद्र सिंह को तमंचे की नोक पर बंधक बना लिया था। करीब 11 मिनट में बदमाश स्ट्रांग रूम का ताला खुलवा कर हथियारों के बल पर 21 लाख 17 हजार रुपये लूटकर ले गए थे। इस मामले में पुलिस की पांच टीमें लगाई गई थीं।

एडीजी अजय आनंद और आईजी ए सतीश गणेश ने भी घटनास्थल का दौरा करने के बाद पुलिस अधिकारियों को बदमाशों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए थे। बुधवार की रात पुलिस टीमों ने गोकुल बैराज मार्ग पर स्थित एक पेट्रोल पंप के पीछे जंगल में बदमाशों की घेराबंदी कर ली। एसएसपी डॉ गौरव ग्रोवर ने बताया। कि गांव थाना क्षेत्र के गांव सतोहा निवासी राहुल, नगला निवासी गौतम गुर्जर और अमन गुर्जर व ऋषि नगर निवासी अवनीत चौधरी को गिरफ्तार किया गया है । इनकी मददगार महिला अमर कॉलोनी निवासी राजो को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। यही महिला लूट के पैसों का हिसाब किताब रखती थी। एसएसपी ने यह भी बताया कि इस मामले में दो शातिर परविंदर और सम्राट गुर्जर फरार हैं। इन सभी ने मिलकर 15 दिन पहले बैंक की लूट किए जाने की योजना बनाई थी। लगातार रेकी करने के बाद बदमाशों ने सोमवार को ग्रामीण ऑफ आर्यावर्त बैंक शाखा में लूट की घटना को अंजाम दिया था।

पुलिस टीमों ने रात दिन कड़ी मेहनत कर इस घटना का पर्दाफाश करने में सफलता हासिल कर लिए। उन सभी पुलिसकर्मियों को सम्मानित किया जाएगा। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here