सीएमएस, एसपी क्राइम के स्टेनो की रिपोर्ट आई कोेरोना पाॅजिटिव

0
150
जिला चिकित्सालय स्थिति वह कार्यालय जहां बैठते हैं सीएमएस

सीएमएस प्रतिदिनि जिला चिकित्सालय के स्टाफ सहित दर्जनों लोगों से करते थे मुलाकात
मीडियाकर्मियों से भी सीएमएस की होती थी मुलाकात
जिला चिकत्सालय में मचा हडकंप, संपर्क में आये लोगों की बनाई जा रही सूची
एसपी सिटी के दफ्तर को सील कर दिया गया है

मथुरा। कोरोना वायरस का झपट्टा कोरोना वारियर पर तेज होता जा रहा है। कोरोन की चपेट में आये पुलिसकर्मियों, चिकित्साकर्मियों, नगर निगम कर्मचारियों की संख्या बढती जा रही है। अब जिला अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

बुधवार दोपहर आई रिपोर्ट में जिला चिकित्सालय के सीएमएस के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। जनपद में कुल पॉजिटिव बढ़कर 181 हो गए हैं। सीएमएस की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद जिला अस्पताल सहित स्वास्थ्य विभाग में खलबली मच गई है। उन कर्मचारियों की सूची तैयार की जा रही है जो लगातार उनके संपर्क में आते थे। जिला अस्पताल में उनके कक्ष को सैनिटाइज किया गया। कई चिकित्सकों के सैंपल लिए गए हैं। सीएमएस प्रतिदिन जिला चिकित्सालय के स्टाफ सहित दर्जनों लोगों से मुलाकात करते थे।

इनमें मीडियाकर्मी, मरीजों ेके तीमारदार, जिला चिकित्सालय का स्टाफ सामिल है। सीएमएस की रिपोर्ट पाॅजिटिव आने के बाद जिला चिकत्सालय में हडकंप की स्थिति है। वह लोग भी परेशान है जो सीएमएस से लगातार मुलाकात करते थे। वहीं एसपी क्राइम के स्टेनो कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद दफ्तर को सील कर दिया है। बताया गया है कि पॉजिटिव स्टेनो एक दिन के लिए दफ्तर आईं थी।

सपने में कोरोना का इलाज ढूंढने वाला सिपाही लाइन हाजिर
मथुरा में एक पुलिसकर्मी यकायक सुर्खियों में आ गया। थाना गोविंद नगर में तैनात सिपाही रामसेवक यादव ने दावा किया कि अगर प्रशासन उन्हें अनुमति दे तो वह दो दिन में कोरोना को खत्म कर देंगे। इसके पीछे उन्होंने तर्क दिया कि स्वप्न में उन्हें देवी मां ने ऐसा करने को कहा है। हालांकि सिपाही को एसएसपी डा.गौरव ग्रोवर ने लाइन हाजिर कर दिया है। सिपाही ने वीडियो वायरल कर सपने के आधार पर देसी गाय के माध्यम से कोरोना खत्म करने का दावा किया था। जय यह वीडियो आलाधिकारियों तक पहुंचा तो वह भी असहज हो उठे। सिपाही ने दावा किया था कि वो दो दिन में कोरोना खत्म कर देगा। उसने कहा है कि उसे सपने में ठाकुर जी ने दर्शन दिए और कहा है कि एक देसी गाय भोलेनाथ के मंदिर में ले जाओ, जितने कोरोना के मरीज हैं सभी ठीक हो जाएंगे।  सिपाही ने वायरल वीडियो में बार-बार दावा किया कि यदि प्रशासन उसे अनुमति दे तो वो कोरोना संक्रमण के मरीजों को ठीक कर सकता है।

दंपति ने बनाई कोरोना पर पेंटिंग


चंदा ग्रीन कॉलोनी निवासी चित्रकार दंपत्ति पति अनिल सोनी पत्नी खुशबू उपाध्याय सोनी पेंटिंग के जरिए लोगों को  कोरो ना महामारी के प्रति जागरूक कर रहे हैं। अपनी आकर्षक चित्रकारी से उन्होंने संदेश दिया कि से किस तरह मास्क लगाकर संक्रमण महामारी कोरोना कोविड़ा 19 से बचा जा सकता है स चित्रकार दंपत्ति ने कहा कि केवल सावधानी बरतकर ही कोरो ना को हराया का सकता है । चित्रों के माध्यम से लोगों को जागरूक करना हमारा उद्देश्य है। दंपत्ति को शुभकामनाएं देते हुए यातायात एवं पर्यावरण जन जागरूकता समिति के प्रदेश अध्यक्ष विनोद दीक्षित ने बताया हम लोग लोगों को मास्क लगाने के लिए जागरूक कर रहे हैं । संस्था द्वारा लोगों को निशुल्क मास्क वितरण समय-समय पर किए गए जा रहे हैं । उसी जागरूकता अभियान के अंतर्गत चित्रकार दंपत्ति ने  भी अपने हुनर से सहयोग दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here