गोकुल चेयरमैन संजय दीक्षित 14 दिन के लिए होम क्वारंटीन

0
284
मुख्य चिकित्साधिकारी डा.संजीव यादव, अपर मुख्यचिकित्साधिकारी डा.राजीव गुप्ता कोविड फैसिलिटी सेंटर का निरीक्षण करते हुए।
मुख्य चिकित्साधिकारी डा.संजीव यादव, अपर मुख्यचिकित्साधिकारी डा.राजीव गुप्ता कोविड फैसिलिटी सेंटर का निरीक्षण करते हुए।

मथुरा। गोकुल नगर पंचायत के चेयरमैन संजय दीक्षित को जिला प्रशासन ने 14 दिन के लिए होम क्वारंटाइन किया है। संजय मथुरा जनपद के पहले जनप्रतिनिधि हैं जिन्हें कोरोना के चलते क्वारंटान किया गया है। मंगलवार को एसडीएम महावन जग प्रवेश एवं बल्देव सीएचसी प्रभारी बिजेन्द्र सिंह सिसोदिया से लोगों ने उनके होम क्वारंटाइन की अनुमति मांगी थी। गोकुल के कोरोना पाॅजिटिव मरीज की मौत के बाद उन्हें होम क्वारंटीन किया गया है। गोकुलवासियांे का कहना है कि मृतक के पुत्र चेयरमैन संजय दीक्षित से अनुमति लेने के लिए गये थे।


संजय दीक्षित का कहना है कि वह न तो कोरोना पाॅजिटिव के घर तक गये थे और नहीं उनका कोई बेटा उनके पास अनुमति लेने आया था। यह सब अफवाह है और अफवाह के आधार पर ही उन्हें होम क्वारंटाइन किया गया है। जिस अनुमति की बात की जा रही है वह चेयरमैन नहीं देते अनुमति सिटी मजिस्टेªट के यहां से मिलती है। संजय दीक्षित का कहना है कि इस दौरान अगर किसी को उनकी जरूात होती है तो वह फोन पर संपर्क कर सकते हैं। संजय दीक्षित लगातार लोगों की मदद में जुटे हुए थे। उन्हें के प्रयासों से गुजरात के फंसे हुए यात्रियों की घर वापसी हो सकी थी। इसके अलावा वह जरूातमंदों को लगातार राशन और दूसरी जरूरी वस्तुएं उपलबध करा रहे हैं। उनके कई मित्र भी उनका सहयोग कर रहे थे। जिस दिन कोरोना पाॅजिटिव की जानकारी हुई उसी दिन उनके साथ एसडीएम, ईओ, स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी, थानाध्यक्ष महावन के साथ वह भी उचित दूरी पर खडे हुए थे।

सीएमओ ने किया कोविड केयर सैंटरों का निरीक्षण
मुख्य चिकित्साधिकारी डा.संजीव यादव, अपर मुख्यचिकित्साधिकारी डा.राजीव गुप्ता ने आईवीएस संस्कृति युनिवर्सिटी स्थित एल-1 अटैच फैसिलिटी, धनवंतरी आयुर्वेदिक मेडिकल काॅलेज एल-1 अटैच कोविड केयर, एवं केडी मेडिकल काॅलेज एल-2 कोविड-19 हाॅस्पीटल का निरीक्षण किया। मुख्य चिकित्साधिकारी आईवीएस संस्कति यूनिवर्सिटी में कोविड केयर सेंटर अटैच फैसिलिटी में सीसीटीवी में सीसीटीवी कैमरे लगवाने के निर्देश दिये। निरीक्षण के समय मेडिकल कालेज के अधिकारी, चिकित्साधीक्षक छाता डा.अमित कश्यप, योगेश उपाध्याय, राजेश उपाध्याय आदि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here