देवर के साथ मिलकर पति को उतार दिया मौत के घाट

0
119

जांजगीर-चांपा । सिटी कोतवाली से सटे ग्राम खोखरा में बुधवार की देर रात पति पत्नी के बीच जमीन संबंधित विवाद हो गया। विवाद बढ़ते गया और अपने देवर के साथ मिलकर महिला ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। घटना के बाद सुबह गांव में शोक की लहर दौड़ गई। पुलिस ने हत्या के आरोपी महिला व उसके देवर को गिरफ्तार कर लिया है।

कोतवाली पुलिस के अनुसार विजय कटकवार पिता कन्हैया पिछले छह सात साथ से अपनी पत्नी को छोड़कर बाहर पलायन कर गया था। वह 20 जून को वापस अपने गांव लौटा था। एक दो दिन रहने के बाद वह अपने रिश्तेदारों के गांव चला गया। तीन जुलाई से वह अपने घर में रह रहा था, लेकिन अपनी पत्नी से अलग रहकर जीवन यापन कर कर रहा था।

दो दिन पहले विजय अपनी पत्नी के खेत की बोआई रोपाई करने चला गया। इस बात को लेकर पति पत्नी में बुधवार की रात को जमकर विवाद हो गया। इस दौरान विजय का छोटा भाई संजय कटकवार भी आ गया जो बीच बचाव करने लगा। विजय अपने भाई संजय से भी मारपीट शुरू कर दिया। तीनों के बीच जान से मारने की बात सामने आने लगी।

हत्या की बात सुनकर विजय छत से कूद गया और भागने की कोशिश करने लगा लेकिन वह भाग नहीं पाया। उसकी पत्नी व देवर उसे रास्ते में पकड़ लिया और लाठी डंडे से वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। इस दौरान सुबह हुई और लोग बीच रास्ते में विजय कटकवार का शव देख हैरत में पड़ गए। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और पंचनामा तैयार कर शव अपने कब्जे में लिया। वहीं आरोपी संजय कटकवार एवं मृतक की पत्नी हेमलता कश्यप को धारा 302 के तहत जुर्म दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here