नाबालिग से रेप कर पड़ोसी ने दी अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी

0
246
rape
rape

पुलिस सक्रिय हुई तो घर से फरार हो गया आरोपी

बोकारो। झारखंड के बोकारो जिले में 13 वर्षीय नाबालिग लड़की से रेप का मामला सामने आया है। घटना चास थानाक्षेत्र के भगवती कॉलोनी की है। आरोपी युवक ने घर ले जाकर बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। पीड़ित बच्ची के परिजनों ने चास थाने में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। परिवार वालों द्वारा मामले में जब आरोपी से बात की गई तो उसने नाबालिग के अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी दी। पुलिस ने पीड़ित बच्ची की मेडिकल जांच सदर अस्पताल करायी।

मामले में एसपी चंदन कुमार झा ने कहा कि पुलिस आरोपी को जल्द गिरफ्तार करेगी। जानकारी के मुताबिक नाबालिग बच्ची बुधवार देर रात अपने कमरे से निकलकर बाथरूम जा रही थी। इसी दौरान पड़ोस में किराए के घर में रहने वाले 35 वर्षीय आनंद कुमार ने उसे अपने कब्जे में ले लिया और मुंहबंद कर जबरदस्ती अपने कमरे में ले गया, जहां उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। कुछ देर बाद मां की नींद खुली और बच्ची को कमरे में नहीं पायी, तो बाहर निकलकर खोजना शुरू किया।

खोजने के क्रम में बच्ची आरोपी के कमरे में रोते हुए मिली। बच्ची ने उसके साथ हुए वाकये को परिवारवालों को बताया। परिवारवालों ने आरोपी आनंद से पूछताछ करने की कोशिश की, तो उसने उल्टे बेटी की अश्लील तस्वीरें वायरल कर देने की धमकी दी। साथ ही मां-बाप को जान से मारने की भी धमकी दी। डरे-सहमे परिवार ने घटना की जानकारी एक समाजसेवी को दी। समाजदेवी महिला दुर्गा देवी तापड़िया ने एसपी को सूचित किया। मामला गंभीर होता देख आरोपी घर से फरार हो गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here