200 जरुरतमंद परिवारों को किया गया राशन वितरित

0
360

पार्टी अभी तक 2000 परिवारों को राशन वितरण कर चुकी है

आगरा में वैश्विक महामारी के दौरान लॉक डाउन की परिस्थिति में गरीब असहाय परिवारों को राशन उपलब्ध कराने के लिए प्रगतिशील समाजवादी पार्टी प्रदेश अध्यक्ष श्री नितिन कोहली जी के द्वारा कमला नगर स्थित अपने निवास पर आज 200 जरुरतमंद परिवारों को राशन वितरित किया गया ।

नितिन कोहली ने बताया की करोना वायरस की महामारी के कारण प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय शिवपाल यादव जी के निर्देशन पर आगरा में वैश्विक महामारी के दौरान लॉक डाउन की परिस्थिति में गरीब असहाय परिवारों को राशन की उपलब्ध कराया गया।जिसमे प्र्सपा उत्तरविधानसभा अध्यक्ष श्री कृष्णा अग्रवाल,शुभम मित्तल,श्रीमती रिचा सिंह,महानगर अध्यक्ष यूनिस खान,दीपक रेड्डी द्वारा सहयोग किया गया ।


नितिन कोहली ने बताया की करोना वायरस की महामारी के कारण लोकडाऊन के चलते पार्टी अभी तक 2000 परिवारों को राशन वितरण कर चुकी है साथ ही साथ पार्टी के कार्यकर्ताओं के द्ववारा विशेष रूप से ध्यान दिया गया कि सोशल डिस्टेंट बना रहे और लोगों को गर्मी में ठंडा पानी पिलाकर राशन किट दी और मास्क पहना कर घरों की ओर रवाना किया।
इस दौरन करनवीर सिंह,वरुण देशभक्त,उमेश सिंह,केशव खत्री,पवन शर्मा,पवन प्रजापति,राजीव पोद्दार,आकाश,शैलष यादव,अनुज जैन आदी उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here