अब इंडिगो की फ्लाइट में एयर होस्‍टेस से की बदसलूकी कैप्‍टन से भी की हाथापाई

Dharmender Singh Malik
2 Min Read

पटना। एयर इंडिया की फ्लाइट में हुआ पेशाब कांड अभी लोगों के जेहन से उतरा भी नहीं था कि एक और निजी विमानन कंपनी की फ्लाइट में एक महिला के साथ अशिष्‍ट व्‍यवहार करने का मामला सामने आया है। इस बार की घटना इंडिगो एयरलाइन की एक फ्लाइट से जुड़ी हुई है। दिल्‍ली से पटना आ रही इंडिगो की फ्लाइट में नशे में धुत 3 युवकों ने एयर होस्‍टेस के साथ दुर्व्‍यवहार किया। तीनों आरोपी यात्रियों ने एयरहोस्‍टेस के साथ हाथापाई की।

एयर होस्‍टेस के साथ हाथापाई की सूचना जब विमान के कैप्‍टन के पास पहुंची तो वह मौके पर पहुंचे। बताया जाता है कि आरोपी तीनों यात्रियों ने उनके साथ भी बदतमीजी और हाथापाई की। यह पूरी घटना दिल्ली से पटना आने के दौरान हुई है।

See also  अतीक अहमद को ऊपर भेज दिया हमने, सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है भाजपा ‎विधायक राजीव गंबर का ‎विवा‎दित बयान

पटना एयरपोर्ट पर फ्लाइट लैंड करने के बाद तत्काल पूरे मामले की जानकारी सीआईएसएफ को दी गई। पटना पुलिस मौके पर पहुंची और 2 लोगों को हिरासत में ले लिया। फिलहाल उनसे पूछताछ की जा रही है। बताया जा रहा है कि एक युवक एयरपोर्ट से निकल कर फरार हो गया। उसकी भी पहचान की जा रही है। इस पूरे मामले में एक एफआईआर एयरपोर्ट थाने में दर्ज कराई गई है। दोनों आरोपी यात्रियों को हिरासत में लेकर उनसे घटना के बारे में और जानकारी जुटाई जा रही है।

See also  IMD Alert : मौसम का बदला मिजाज, इन राज्यों में 5 दिन आंधी-तूफान और बारिश के आसार
Share This Article
Editor in Chief of Agra Bharat Hindi Dainik Newspaper
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.