अछनेरा पुलिस ने शराब बेचने और दुकान में पिलाने वालों को दबोचा

Jagannath Prasad
1 Min Read

किरावली:।थाना अछनेरा पुलिस ने सोमवार की देर शाम एक अभियान चलाकर खुले में शराब पीने और अवैध रूप से शराब बेचने वालों के विरुद्ध कार्रवाई की है। अछनेरा थाने से कुछ कदमों की दूरी पर अछनेरा तिराहे से किरावली रोड पर बनी दुकानों पर पुलिस को शराब बेचने और बैठकर शराब पिलाने की सूचना मिली थी। प्राप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है।

विगत में, ‘सिस्टम तो सुधरेगा’ नामक सामाजिक संगठन ने अपर पुलिस आयुक्त को ज्ञापन सौंपकर खुले में शराब पीने और पिलाने वालों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की थी।

See also  अछनेरा पुलिस वसूली के आरोपों में घिरी, ट्रक को जबरन थाने पर खड़ा कर डेढ़ लाख की रिश्वत मांगने का आरोप, आईजीआरएस पर शिकायत दर्ज

थाना प्रभारी डीपी तिवारी ने बताया कि चेकिंग के दौरान दो लोगों को हिरासत में लिया गया, जो बैठकर शराब पिलाते और शराब लाकर बेचते भी थे। उक्त के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

See also  पांच दरोगा सहित 25 पुलिसकर्मी भ्रष्टाचार के आरोपों में निलंबित,24 घंटे में 55 पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज,निलंबित प्रशिक्षु दरोगाओं की नौकरी पर लग सकता है ग्रहण
Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.